निर्मल कुमार नगर कौंसिल शाम चौरासी के सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए

    0
    161

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    विधायक पवन कुमार आदिया की उपस्थिति में आज स्थानीय वार्ड नंबर 8 से पार्षद निर्मल कुमार को नगर कौंसिल शाम चौरासी का सर्वसम्मति से अध्यक्ष व वार्ड नंबर 4 से पार्षद कुलजीत सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया।

    नगर कौंसिल शाम चौरासी में आज सुबह दोनों नेताओं के चुनाव के बाद विधायक पवन कुमार आदिया ने कहा कि नगर कौंसिल को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष मिलने से क्षेत्र के विकास में तेजी आएगी व यदि कोई अहम कार्य रहता होगा तो वह प्राथमिकता के आधार पर संपन्न किया जाएगा। आदिया ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में विधान सभा क्षेत्र शाम चौरासी का सर्वांगीण विकास यकीनी बना हैं व भविष्य में भी जरुरी प्रोजैक्टों को समय-समय पर अमलीजामा पहनाया जाएगा।विधान सभा क्षेत्र शाम चौरासी में बनी सब-तहसील व ढोलवाहा में बन रहे सरकारी कालेज आदि विकास कार्यों की बात करते हुए विधायक पवन कुमार आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से सब-तहसील बनाए जाने से करीब 75 गांवों के निवासियों को बहुत बड़ा लाभ हुआ हैं व अब उनको राजस्व विभाग से संबंधित रोजाना के कार्य के लिए होशियारपुर नहीं जाना पड़ता। सरकारी कालेज ढोलवाहा संबंधी उन्होंने कहा कि कालेज का निर्माण लगभग अंतिम पढ़ाव पर हैं व यह कालेज शुरु होने से कंडी क्षेत्र के नौजवानों को सहज ही उच्च शिक्षा के मौके प्रदान हो जाएंगे।

    इस मौके पर एस.डी.एम होशियारपुर अमित महाजन, मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजेश गुप्ता, पार्षद बलविंदर कौर, पार्षद मंजीत कौर, पार्षद हरभजन कौर, सौरभ आदिया आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here