निपुण शर्मा को जिला अध्यक्ष बनाकर भाजपा ने युवाओं का मनोबल बढ़ाया: ठाकुर लक्की

    0
    156

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह की अगुवाई में भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा को सम्मानित किया गया। इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा नेता एवं कर्मठ कार्यकर्ता निपुण शर्मा को जिला अध्यक्ष बनाकर युवा वर्ग का मनोबल और मजबूत किया हैं कि पार्टी में ईमानदार एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं पर हाईकमांड की नजऱ रहती हैं तथा समय आने पर उन्हें उचित जिम्मेदारी से विभूषित किया जाता हैं। उन्होंने कहा कि निपुण शर्मा की अगुवाई में भाजपा जिला स्तर पर और मजबूत होगी तथा युवा वर्ग और भी बड़ी संख्या में पार्टी से जुडक़र भाजपा को मजबूती प्रदान करेंगे। इस दौरान सेना की तरफ से शर्मा को राजस्थानी पगड़ी पहनाई गई और सिरोपा एवं तलवार भेंट करके सम्मानित किया गया।

    इस मौके पर निपुण शर्मा ने करणी सेना का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि करणी सेना जोकि हिन्दू धर्म और राष्ट्रहित में कार्य करती हैं भाजपा के कंधे से कंधा मिलाकर देशहित में कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि करणी सेना को जहां भी उनकी जरुरत होगी वे हर समय हाजिर रहेंगे।

    इस अवसर पर पूर्व पार्षद एवं जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, जिंदू सैनी, राजा सैनी, मोंटी ठाकुर, विकास ठाकुर, विवेक ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, अजय डडवाल, राज कुमार कटारिया, शुभम राणा, लखवीर राणा, अमन खुल्लर, अमरजीत लाडी, पृथ्वी ठाकुर, मोहित पटियाल, गोपाल, आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here