तश्वी ठक्कर दंगल टीवी के शो “निक्की और जादुई बबल” में दिखाई देगी

    0
    125

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    भारत का हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत सारे शो ला रहा हैं। ऐसा ही एक शो हैं “निक्की और जादुई बबल” जिसमें लवीना टंडन और हिमांशु मल्होत्रा दिखाई देंगे। यह एक काल्पनिक शो है जो बच्चों के और जादू के बारे में हैं।

    तश्वी ठक्कर, स्टार किड, जल्द ही इस अद्भुत जादू की यात्रा में शामिल होंगी। अपनी उत्तेजना को बताते हुए, तश्वी केहती हैं, “इतने लंबे समय के बाद मैं शूटिंग के लिए जा रही हूं। कई नए लोग हैं जिनके साथ मैं अभिनय करूंगी और मैं उनसे बहुत कुछ सिखुंगी। मुझे अभिनय करना पसंद हैं और मुझे खुशी हो रही हैं कि मैं एक विशेष रूप से “निक्की और जादुई बबल” जैसे जादू और फैंटेसी शो मैं काम करूंगी। यह पहली बार हैं जब मैं जादू से संबंधित शो में काम करूंगी और मैं कुछ नए चीज़े सीखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। उन्होंने मुझे बताया हैं की मैं शो मैं अन्य बच्चों मैं लड़ाई करवाती हूं। मैं ऐसे वास्तविक जीवन में नहीं करती हूं लेकिन कुछ नया करने और चुगली के रूप में करना मजेदार होगा। इसलिए, मैं वास्तव में इस नए शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”

    हमें यकीन हैं की सभी बच्चे तश्वी को पसंद करेंगे। “निक्की और जादुई बबल” मैं तश्वी के शानदार अभिनय को देखने के लिए बहुत उत्सुकता हैं और तश्वी एक चुगली खोर ’का किरदार निभाने वाली हैं जो अन्य बच्चों के बीच लड़ाई करवाती हैं, यह किरदार देखने मैं बहुत मज़ा आएगा। तश्वी के लिए नए साल की शानदार शुरुआत हैं। “निक्की और जदुई बबल” बहुत जल्द दंगल टीवी पर लॉन्च होगी।

    दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328), और पर उपलब्ध है। वीडियोकॉन डी 2 एच (सीएचएन नंबर 106)

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here