तलवाड़ ने कहा, किसानी आंदोलन की आड़ में हिंसक घटनाएं किस की साजिश ?

    0
    119

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    पंजाब में किसान आंदेलन की आड़ में राज नेताओं पर हिंसक हमले हुए हैं। पर अब यह हमले उन समाज सेवकों पर भी हो रहे हैं, जो वर्षों से पंजाब की आबो हवा को बचाने में लगे हैं। प्रदेश सरकार अगर इन हमलों का समर्थन नहीं कर रही, तो वो यह बताए कि ये हमले किस की साजिश हैं? उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में एक पिता ऐकस के हम बारिक मुहिम के तहत आयोजित एक बैठक में हरियावल पंजाब के प्रमुख राम गोपाल जी पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहे।

    तलवाड़ ने कहा कि राम गोपाल जी पिछले एक लम्बे समय से पंजाब को हरा भरा बनाने हेतु अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होने कहा कि श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव पर उन की देखरेख में पंजाब के सैंकड़ों गांवों में बाबा नानक जी के नाम पर बगीचियां लगाई गई।इस मौके पर किसान नेता होशियार सिंह ने कहा कि अपने खून पसीने को खेतों में बहाने वाला किसान पंजाब की सड़कों पर खून नहीं बहने देगा। बैठक में सर्व सम्मति से इस हमले की निन्दा करते हुए अन्य किसान जत्थेबंदियों से भी अपील की गई कि जो ऐसे हमले करने वाले लोगों का पर्दाफाश करें, तां कि किसानी आंदोलन को बदनाम करने में लगे लोग जनता के सामने उजागर हों।

    इस अवसर पर वैद योदा मल्ल, मदन लाल सैनी, भूपिंदर सिंह मेंहदीपुर, सुखदेव सिंह, जसविंदर सिंह नंबरदार, राज कुमार, बिल्ला दादू दी बसी, धर्म सिंह, राज कुमार, जोगा सिंह सतौर आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here