जेसीटी के 5000 कर्मचारियों कोरोना से बचाव के लिए दी होम्योपैथीक इम्युनिटी बूस्टर

    0
    151

    अमनदीप बेदी, होशियारपुर

    होम्योपैथीक जिला अधिकारी व एसएमओ डॉ जसविंदर सिंह के दिशानिर्देश पर होम्योपैथी मेडिकल अधिकारी डॉ मीना कुमारी द्वारा जेसीटी में कैम्प लगाया गया। इस दौरान जेसीटी में कार्ररत 5000 कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए होम्योपैथीक इम्यूनिटी बूस्टर दवाई दी गयी। डॉ मीना ने बताया कि इस कि चोहाल स्थित जेसीटी फिलामेंट डिविजन के जीएम एस के केजरीवाल द्वारा 2 दिन पहले इस दवाई की मांग की गई थी। जिसपर अस्पताल की डिस्पेंसरी में तैनात डिस्पेंसर पवन कुमार, मोनिका, राजेश कुमार् सूरज प्रकाश, व कर्मचारियों भूपिंदर व सोनू के सहयोग से 2 दिन में दवा तैयार की गई।
    डॉ मीना ने कहा कि इस दवा से व्यक्ति की इम्युनिटी मजबूत होती है। जिससे काफी हद तक इस कोरोना महामारी से बचा जा सकता है। उन्होंने बताया किंवह पिछले 10 साल से सिविल अस्पताल में होम्योपैथी मेडिकल अफसर के पद पर अपनी सेवा दे रही है। अभी तक अस्पताल में भी 1500 के करीब लोगो को होम्योपैथी इम्युनिटी बूस्टर दवा दी जा चुकी है। भविष्य में भी विभाग अधिकारियो के दिशा निर्देश की पालना की जाती रहेगी।

    फ़ोटो जेसीटी फिलामेंट डिवीज़न प्रबन्धन को इम्यूनिटी बूस्टर की दवा देते सिविल अस्पताल में तैनात होमियोपैथी मेडिकल अफसर डॉ मीना कुमारी

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here