जिले में सुरक्षा उपायों के साथ ड्राइविंग ट्रैक पर शुरु हुआ कार्य :

    0
    139

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत सभी विभाग एकजुटता के साथ जिले में सकारात्मक माहौल बनाने के लिए काम करेंगे ताकि लोगों के साथ आगे बढ़ते हुए मिशन फतेह को सफल बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि हम सभी मुश्किलों के साथ जूझ कर विजेता के तौर पर उभरेंगे। उन्होंने कहा कि इसी अभियान के अंतर्गत जिले में लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा उपायों के साथ सभी सरकारी सेवाओं को शुरु कर दिया गया है। इसी मद्देनजर लोगों के लाइसेंस बनाने संबंधी कार्य को भी सोमवार शुरु कर दिया गया हैं। उन्होंने बताया कि इन तीन दिनों में अब तक 230 लोगों को सेवाएं दी जा चुकी हैं, जिनमें लर्निंग लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस व ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यूअल संबंधी सेवाएं शामिल हैं।

    डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मिशन फतेह जागरुकता अभियान की शुरुआत सोमवार मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से की गई है ताकि इस महांमारी के बारे में लोगों में व्यापक स्तर पर जागरुकता फैलाई जा सके। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए पहले ही 11 मई से जिले के सभी 25 सेवा केंद्रों में सरकारी सेवाएं शुरु कर दी गई थी।

    उधर सचिव रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी करन सिंह ने बताया कि ड्राइविंग ट्रैक में स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताए गए सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जाता हैं ताकि कोरोना वायरस के फैलाव को रोका जा सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ड्राइविंग ट्रैक में उनके बचाव के लिए सामाजिक दूरी को यकीनी बनाया जा रहा हैं, इस लिए वे भीड़ न करें बल्कि सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपनी बारी इंतजार करें। उन्होंने बताया कि ट्रैक में काम करवाने वाले लोगों का पहले टैंपरेचर चैक किया जाता हैं। उन्होंने कहा कि बिना मास्क के किसी को भी ड्राइविंग ट्रैक में आने की इजाजत नहीं दी गई हैं। इसके अलावा हाथ धोने के साथ-साथ सैनेटाइजर की पूरी व्यवस्था की गई हैं और हर कोई हाथ साफ कर ही ट्रैक के अंदर दाखिल हो पाता हैं।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here