जल्द दूर करवाई जाएंगी ग्रीन वैली कालोनी निवासियों की समस्याएं: विधायक आदिया

    0
    159

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    हलका शाम चौरासी के गांव बस्सी खिजर में स्थित ग्रीम वैली कालोनी की तरफ से कालोनी की समस्याओं पर चर्चा को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। प्रधान विवेक कपूर, सचिव प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा व कोषाध्यक्ष राम सरुप की अगुवाई में आयोजित बैठक में हलका विधायक पवन कुमार आदिया विशेष रुप से पहुंचे। इस अवसर पर मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजेश गुप्ता व सरपंच तरसेम सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान कालोनी निवासियों ने विधायक आदिया को कालोनी की समस्याओं से अवगत करवाते हुए ज्ञापन भेंट किया। इस अवस पर संजीव अरोड़ा ने आदिया को बताया कि उनके इलाके में गलियों व पीने के पानी की समस्या के साथ-साथ बिजली सप्लाई की बहुत बड़ी दिक्कत हैं। जरा सा आंधी तूफान चलने पर अगर लाइट चली जाए तो कई-कई घंटों तथा दो-दो दिन तक नहीं आती। जिसके कारण उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं। इसलिए सडक़ निर्माण के साथ-साथ पीने वाले पानी की समस्या को दूर करवाया जाए तथा उनके इलाके की बिजली सप्लाई को शहरी फीडर के साथ जोड़ा जाए ताकि बिजली कटों की समस्या से निजात मिल सकें।

    इस अवसर पर विधायक आदिया ने बैठक में मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान करवाया जाएगा तथा बिजली सप्लाई दुरुत करने के लिए भी उचित कदम उठाए जाएंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर शहरी फीडर के साथ जोडक़र बिजली सप्लाई की समस्या हल होगी तो यह कार्य पहल के आधार पर करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलका शाम चौरासी के प्रत्येक गांव एवं कस्बे के विकास के लिए वह पूरी तरह से बचनबद्ध हैं तथा अपने दिए बचनों से वह कभी पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि कालोनी की समस्या पहली बार उनके ध्यान में आई हैं तथा इसके हल के लिए हर प्रकार से प्रयास करके जनता को राहत पहुंचाई जाएगी। उन्होंने संजीव अरोड़ा एवं सरपंच तरसेम सिंह के माध्यम से लोगों को भरोसा दिलाया कि जो समस्या उनके ध्यान में लाई गई हैं उनका निश्चित तौर पर हल करवाया जाएगा।

    इस दौरान कालोनी निवासियों की तरफ से विधायक अरोड़ा का सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर राम सरुप, जसपाल सिंह, दिलबाग सिंह, पंच लाटी, जसवीर सिंह, बिंदर सिंह, राम सिंह, हरजिंदर सिंह, जगदीश सिंह, सुरेश शर्मा, कशमीर सिंह संधू, सुरजीत पाल, बलजिंदर सिंह, सुखदेव सिंह, सुरिंदर संह, सतपाल, परमिंर सिंह, सतपाल सिंह, राम शरन, दलजीत कौर, रविंदर कुमार, सुरिंदर सिंह ठाकुर, सूरज कपूर, दीपक चौधरी, भोला नाथ ठाकुर, सुनीता कुमारी, सुनंदा, सतवंत कौर सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here