जमीनी हकीकत जानने वाले सांपला का अनुसूचित जाति वर्ग को मिलेगा लाभ- डा. अनूप

    0
    147

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    विजय सांपला ने अनुसूचित जाति समाज के लिए शुरू से ही कार्य किए हैं और बहुत से मसलों में वो खुद पार्टी बन कर अनुसूचित जाति समाज की लड़ाई लड़ते रहे हैं और अब जब कि वो खुद राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन बन गए हैं, तो जमीनी हकीकत जानने के कारण अनुसूचित जाति समाज को उन का भरपूर लाभ मिलेगा। उपरोक्त शब्द होशियारपुर के जाने माने सर्जन व समाज सेवी डा. अनूप ने तलवाड़ दंपत्ति दवारा विजय सांपला के राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन बनने के उपलक्ष्य में रखे गए उन के अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहे। डा. अनूप ने कहा कि सांपला की अनुसूचित जाति समाज के प्रति सुदृढ ̧ इच्छा उन्हे उचित इंसाफ करने मे ́ सहायक सिध्द होगी।

    इस मौके पर प्रसिध्द समाज सेवी डा. अजय बज्गा ने कहा कि सांपला ने राजनीतिक क्षेत्र में अपना दायित्व ईमानदारी से निभाते हुए होशियारपुर लोक सभा क्षेत्र के साथ साथ पूरे देश की सेवा की हैं। उन्होंने कहा कि पताड़ित समाज मे ́ कतार के आखिर में खड़े आदमी को इंसाफ दिलाने में विजय सांपला सक्ष्म हैं। समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला प्रधान निपुण शर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रति निभाई गई सेवाओं का लाभ आज विजय सांपला को मिला हैं।

    इस मौके पर विजय सांपला ने कहा कि बावा साहेब डा भीम राव अंबेदकर दवारा रचित संविधान के सभी अनुछेदों का पालन करते हुए वह इस जिमेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे। उन्होने कहा कि अनुसूचित जाति वर्ग का स्वर्णिम विकास करवाना ही उन की प्राथमिकता रहेगी।

    इस मौके पर यूथ डिवैलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि सांपला के जीवन से पार्टी मे कार्य करने वाले हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता के प्रेरणा मिलती हैं कि कैसे संघर्षमयी जीवन में सफलता पाने के लिए संयम व मेहनत जरूरी हैं। सापंला को बधाई देते हुए तलवाड़ ने कहा कि आज से सांपला का जो नया जीवन शुरू होने जा रहा हैं, उसमें उन के पिछले तजुर्बे का शत प्रतिशत लाभ अनुसूचित जाति समाज को मिलेगा।

    समारोह में भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने सांपला को उन के चेयरमैन बनने पर समान चिन्ह दे कर उन का अभिनंदन किया व सभी मेहमानों का समारोह में पधारने पर धन्यवाद किया। इस अवसर पर प्रोफैसर तरसेम महाजन, पूर्व नगर पालिका प्रधान बृज मोहन बत्तरा, अध्यापक मुलाजिम सूनियन के प्रधान मदन सैनी, समाज सेवी अजय कपूर, अश्विनी कालिया, कमलजीत सेतिया, सुदेश सांपला, साहिल सापंला, आशु सांपला, अश्विनी ओहरी, सुमित ओहरी, मनोज शर्मा, गौरव आहलू वालिया, डा ̧ पंकज शर्मा, सुषमा सेतिया, रंजीव तलवाड़, आशीष भारदवाज, ञ्जरूाान सिंह मेहता, शक्तिमान सिंह, रजनी तलवाड़, वरुण सैनी, शक्तिमान सिंह, राज कुमार, मधुसूदन विज, दीपक कुमार, संजीव जैन, जसवीर धनोता, राजीव महाजन, राजन पंडित, पंडित श्याम लाल, राकेश सहारन, सुमित गुप्ता, हरप्रीत सिंह, सूरज प्रकाश सूद, बलवीर कौर, मंजीत कौर, राजेश कुमार, सूर्यामणि जैन व बड़ी संख्य में शहर के गणमान्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here