जब सृष्टि को सार्थक मंगलसूत्र पहेनाएगा तो अंगद कैसे प्रतिक्रिया देगा?

    0
    165

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स:(सिमरन)

    मुंबई : एक बड़ी दुर्घटना के बाद, सार्थक (राहुल शर्मा) अपनी याददाश्त खो चुका है और केवल उसी पहलू को याद करने में सफल है, जहां वह सोचता हैं कि वह अभी भी सृष्टि (अपर्णा दीक्षित) से शादी शुदा हैं। परिवार के सदस्य तनाव में हैं और कल्याणी दीदी (शीतल मौलिक) और सत्येंद्र (सृष्टि के पिता) सार्थक को उनकी याददाश्त वापस पाने में मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन सब व्यर्थ हैं। दूसरी ओर, अंगद सत्येंद्र को सांत्वना देने की कोशिश करता हैं और उन्हें विश्वास दिलाता हैं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

    सृष्टि, जिसके पास सार्थक की पत्नी होने का दिखावा करने के अलावा और कोई चारा नहीं हैं, जबकि वह अंगद से बात कर रही हैं तब उसके हाथ में मंगलसूत्र (अंगद द्वारा दिया गया) हैं।

    सार्थक मंगलसूत्र देखता हैं और उत्तेजित होकर उसे पहनाने के लिए उससे संपर्क करता हैं।

    क्या सृष्टि ऐसा होने देगी और अंगद इसपर कैसी प्रतिक्रिया देगा?

    अधिक जानने के लिए प्रतिदिन शाम 7 बजे प्यार की लुका छुपी को केवल दंगल पर ही देखें। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के एक नए मोड़ के साथ पकड़ बनाने के लिए निश्चित हैं।

    दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO106) में उपलब्ध हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here