जब महिला डॉक्टर घर लौटी तो घरवालों ने किया भव्य स्वागत !

    0
    154

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि कुछ लोग घर के बाहर एक महिला डॉक्टर का फूलों और थाली पीटकर स्वागत कर रहे हैं। यह महिला कोई आम महिला नहीं है, बल्कि एक योद्धा है, जिसने लगातार 20 दिन तक आईसीयू में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की देखभाल और इलाज किया है।

    महिला डॉक्टर भावुक होकर रोने लगीं :

    जब सोसाइटी के लोग उनके स्वागत-सत्कार के लिए खड़े थे, तो यह देख महिला डॉक्टर अपनी आंखों के आंसुओं को रोक न सकीं और भावुक होकर रोने लगीं। इसके बाद वह सोसाइटी में एंट्री कीं और लोगों ने उनके ऊपर फूल बरसाए। कुछ बच्चे इस पल को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि बैकग्राउंड में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसर के ‘तेरी मिट्टी में घुल जावा’ गाना बज रहा है, जो इस पल को और भी भावुक कर रहा है।

    इस वीडियो को मनोज ने ट्विटर पर शेयर किया है :

    इस वीडियो को मनोज नामक यूज़र ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- कभी-कभी आपको व्हाट्सएप को शुक्रिया अदा करना पड़ता है। इस क्लिप ने रुला दिया और रोने की आवाज़ गले में गांठ बन गई है। हाथ जोड़ खड़ी महिला योद्धा है, जिसने लगातार 20 दिनों तक आईसीयू में अपनी सेवा दी है। जहां कोरोना के मरीजों का इलाज किया जाता है। जिस तरह से उनके अपार्टमेंट के लोगों और परिवार ने उनका स्वागत किया! वो बिल्कुल नया और काबिलेतारीफ है।

    वीडियो को 1 लाख 74 हजार लोग देख चुके हैं :

    ट्विटर यूज़र के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 74 हजार लोग देख चुके हैं और 10 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं,  2 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है। जबकि 256 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने महिला योद्धा की खूब तारीफ की है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here