जब गोबर ने दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के सेट पर बीटबॉक्सिंग शुरू की !

    0
    133

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    मुंबई : ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के सेट पर एक शांत दृश्य था, जब हर कोई अपने शॉट्स का इंतजार कर रहा था। जब अचानक गोवर्धन उर्फ ​​गोबर के रूप में संदीप गोयल को ​​एक शरारती विचार आया। वह बीच में चला गया और सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए बीटबॉक्सिंग शुरू कर दी। हर किसी को आश्चर्यचकित करते हुए, संदीप ने एक आदर्श प्रदर्शन दिया। उन्हें इस तरह के प्रदर्शन के लिए सीटी, ताली और अनुरोध मिले।

    आश्चर्यजनक प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, संदीप ने कहा, “यह शादी का शॉट था और हर कोई समय पर सब कुछ पूरा करने के लिए दौड़ रहा था। कोठारी और शर्मा परिवार आसपास बैठे थे। जब मैंने उन सभी को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया। बीटबॉक्सिंग हमेशा से मेरा जुनून रहा हैं और मुझे इसे करने में मजा आता हैं। मैंने सभी को एक छोटा सा नमूना दिया और अगली बार मैं विधी और इमरती को अपने साथ गाने के लिए अनुरोध करूंगा क्योंकि वे अद्भुत गायक हैं।“

    ऐ मेरे हमसफ़र में, कोठारी परिवार और शर्मा परिवार को वेद और पायल की भव्य शादी की तैयारी करते हुए देखा जाता है और उत्साह सेट पर भी फैलने लगता हैं।

    संदीप गोयल को देखें क्योंकि वह अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष अभिनय करता हैं और हम टीना, रिशिना और संदीप को एक साथ गाते हुए देखना चाहते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here