छात्रों के लिए करियर-काउंसलिंग का आयोजन

    0
    138

    टांडा, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल टांडा में करियर-काउंसलिंग मीट का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल सतविंदर कौर के नेतृत्व में आयोजित इस मीट के दौरान 10वीं ओर 12वीं के छात्रों ने भाग लिया। इस मीट का मंतव छात्रों को हायर स्टडीज और उसके साथ संबंधित रोजगार के बारे में जानकारी देना था। छात्रों को जानकारी देने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से शुरू किए गए कैनेडियन पाथवे प्रोगराम के डायरेक्टर इंदरजीत सिंह उपस्थित हुए, जिनका स्वागत स्कूल डायरेक्टर इंदर कुमार साहनी तथा स्टाफ की ओर से किया गया।

    इस अवसर पर डायरेक्टर इंदरजीत सिंह ने छात्रों को भिन्न-भिन्न कोर्सेज जैसे बिजनस ऑफ मैनेजमेंट, बी.एस. इन कंप्यूटर साइंस, बी.बी.ऐ, बी.सी.ऐ, बी.बी.ई, बी.कॉम, बी.एस.सी एम.ई.एफ.टी, बी.एस.सी मास कम्युनिकेशन, बी.एस.सी. एम.एल.एस, बी.एस.सी एफ.टी, इंजीनियरिंग कोर्सेज, लॉ, फिजियोथेरेपी, फॉर्मन्सी आदि के बारे में जानकारी दी।

    उन्होंने यह भी बताया कि सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से शुरू किए गए कैनेडियन पाथवे प्रोगराम के तहत छात्रों ने कोर्स का एक साल यहां पूरा करना हैं ओर बाकी की की पढ़ाई कैनेडा में पूरी करनी हैं। कैनेडा में पढ़ाई की इच्छा रखने वाले छात्रों के लिए यह बहुत ही लाभदायक प्रोगराम हैं। स्कूल डायरेक्टर साहनी ने छात्रों को बहुमूल्य जानकारी देने के लिए डायरेक्टर इंदरजीत सिंह का धन्यवाद किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here