चुनाव अधिकारी पंजाब ने किया जिले के पोलिंग बूथों पर लगे कैंपों का औचक निरीक्षण

    0
    163

    होशियारपुर :  जिले के पोलिंग स्टेशनों पर वोटर सूची के विशेष  संशोधन के लिए लगाए गए विशेष कैंपों की आज चुनाव अधिकारी पंजाब हरीश कुमार की ओर से अपनी टीम सहित औचक निरीक्षण किया गया।  उन्होंने इस मौके बूथ लैवल अधिकारियों के साथ बातचीत करने के अलावा कैंपों में मौजूद लोगों के साथ भी बातचीत करते हुए योग्य नौजवानों को जल्द से जल्द अपनी वोट बनाने की अपील की।
    चुनाव अधिकारी पंजाब हरीश कुमार ने होशियारपुर के चुनाव तहसीलदार हरमिंदर सिंह, नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह, कानूनगो दीपक कुमार आदि के साथ होशियारपुर शहर के अलग -अलग पोलिंग स्टेशनों के अलावा लाचोवाल, बुल्लोवाल, खडियाला सैनीया, कंधाला जट्टां, टांडा उड़मुड़ व हरियाना आदि के पोलिंग स्टेशनों पर निजी तौर पर जाकर वोटर सूची के चल रहे संशोधन का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि आज समाप्त हो रहे 2 दिवसीय कैंप के बाद चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार  5 और 6 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक यह विशेष कैंप फिर लगाए जाएंगे। यदि कोई व्यक्ति नई वोट बनाना चाहता है या वोट कटवाना चाहता है, वोट में संशोधन करवाने या अपनी रिहायश बदलने के लिए संबंधित पोलिंग स्टेशनों पर बी.एल.ओ. के पास फार्म जमा करवा सकता है।
    चुनाव अधिकारी  पंजाब ने लोगों को इन कैंपों से भरपूर लाभ लेने की अपील करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की उम्र 1 जनवरी 2021 को 18 साल या इस से अधिक हो रही हो, वह इस मुहिम दौरान अपनी वोट बनावा सकता है। उन्होंने बताया कि वोटर सूची में पहले से दर्ज वोट कटवाने, वोट में संशोधन करवाने के लिए या रिहायश बदलने के लिए 15 दिसंबर 2020 तक फार्म भरे जा सकते हैं। इस मौके नायब तहसीलदार टांडा ओंकार सिंह, कानूनगो सुखदेव सिंह भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here