खालसा कालेज माहिलपुर के प्रिंसिपल के साथ जबरी घुसे व्यक्ति ने की बदसलूकी

    0
    166

    होशियारपुर। खालसा कालेज माहिलपुर में एक व्यक्ति द्वारा कालेज में घुसकर कालेज के प्रिंसीपल डॉ. परविंदर सिंह के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है । बदसलूकी करने वाले व्यक्ति की पहचान रघवीर सिंह के तौर पर की गई है जो कि कालेज के सहायक प्रोफेसर के तौर पर कार्य कर रही का पिता बताया जाता है । कालेज के प्रिंसीपल ने इस सबंध में कालेज के प्रिंसीपल ने एसएसपी को लिखित रुप में शिकायत की है ।
    इस बारे प्रैस को जानकारी देते हुए कालेज के प्रिंसीपल डा. परविंदर सिंह ने बताया कि आज सुबह रघवीर सिंह जबरदस्ती कालेज में घुस आया और मेरे साथ बदसलूकी करने लगा। उन्होने कहा कि उक्त व्यक्ति ने मुझे धक्के मारे और मुझे चोट पहुंचाने का कोशिश की । कालेज के प्रिंसीपल ने बताया कि इस धक्कामुक्की दौरान मेरे बाजू पर चोट लग गई और मुझे डाक्टरी इलाज करवाना पड़ा । उन्होनें कहा कि पहले भी इसी व्यक्ति ने कालेज का माहौल खराब करने की कोशिश किया था और कालेज की कमेटी ने उसको कई बार ताडऩा की थी।
    उन्होनों मांग की है कि आरोपी ने गाली गलोच, मारपीट करने पर कालेज का माहौल खराब करने पर पुलिस केस दर्ज किया जाए । कालेज की प्रबंधक कमेटी के प्रधान सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां ने कहा कि किसी भी कीमत पर बाहरी व्यक्ति को कालेज का माहौल खराब करने नहीं दिया जाएगा और आरोपी पर सख्त कार्रवाही की जाए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here