अश्वनी शर्मा छोटा राष्ट्रीय युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष बनें :

    0
    146

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : आज राष्ट्रीय युवा वाहिनी की एक बैठक वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अजय गोस्वामी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें होशियारपुर के समाजसेवी और हिंदू नेता अश्वनी शर्मा छोटा को राष्ट्रीय युवा वाहिनी होशियारपुर का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू अजय गोस्वामी ने कहा कि हमारा संगठन गौ रक्षा, हिंदुत्व,अखंड भारत और देश की एकता के लिए लोगों में जागृति जगाने का काम करता हैं। जिसका मुख्य उद्देश्य भारत को मजबूत और उन्नत राष्ट्र बनाने का हैं। उन्होंने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में हिंदुत्व और सनातन धर्म का प्रचार होना चाहिए क्योंकि सनातन धर्म पूरे विश्व के कल्याण की कामना करता हैं और केवल सनातन धर्म ही मूल रूप से भारतीय धर्म हैं। सनातन धर्म से हमें प्रेरणा मिलती हैं कि हमें आपस में मिलकर शांति पूर्वक ढंग से रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अश्विनी शर्मा छोटा में सनातन धर्म और हिंदुत्व के लिए काम करने के जोश को देखते हुए उन्हें जिला होशियारपुर की राष्ट्रीय युवा वाहिनी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया हैं।

    भारत भूषण वर्मा ने कहा कि आज इस बात की बहुत जरूरत हैं कि सनातन धर्म के प्रति प्रत्येक हिन्दू को जागृत किया जाए । क्योंकि बहुत सी विदेशी शक्तियां आज हिदुत्व को नुकसान पहुंचाने की मंशा से भ्रामक प्रचार कर रही हैं। कुछ लोग लालच के चलते उनके लिए काम भी कर रहे हैं। आज हिन्दुयों के लिय धर्म परिवर्तन और हिन्दुयों को बाँटना उनका सबसे घातक हथियार हैं जिससे हमें सावधान रहने की जरूरत हैं।

    इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अश्वनी शर्मा छोटा ने राष्ट्रीय युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिन्दू देव प्रकाश शुक्ला जी और प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू अजय गोस्वामी जी का नियुक्ति के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे संगठन ने जो हिंदुत्व के लिए काम करने की जिम्मेदारी सौंपी है। मैं उसे तन मन धन से निभाऊंगा और सनातन सनातन धर्म की पूरी लगन से सेवा करूंगा। संगठन के उद्देश्य की पूर्ति के लिए भी पूर्ण प्रयास करूंगा। इस अवसर पर होशियारपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष भारत भूषण वर्मा, राष्ट्रीय युवा वाहिनी के मुख्य सलाहकार राजिंदर शर्मा, मीडिया प्रभारी लुधियाना जतिंदर कुमार, रंजन धीर संगठन मंत्री लुधियाना, राजेश वर्मा व पवन शर्मा भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here