अरोड़ा ने गांव अज्जोवाल की पंचायत को विकास कार्यों के लिए दिया 10 लाख रुपए का चैक

    0
    210

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहरों के साथ-साथ गांवों में भी लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं व शहर की तर्ज पर गांवों में हर सुविधा मुहैया करवाई जा रही हैं। वे गांव अज्जोवाल की पंचायत को गांव में अलग-अलग विकास कार्यों के लिए 10 लाख रुपए का चैक सौंपने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गांव के सर्वांगीण विकास के लिए पहले भी काफी ग्रांटे दी जा चुकी हैं और आने वाले समय में गांव में और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे।

    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गांवों में जहां नौजवानों के लिए खेल स्टेडियम बनाए गए हैं वहीं उन्हें रोजगार के अवसर भी दिलाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री हैं, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर हैं, जिसके लिए सरकार द्वारा गांवों में मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी हैं।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाएं रखे। इसके अलावा बाहर निकलते समय मास्क व समय-समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही इस नामुराद वायरस से बचा जा सकता हैं। इस मौके पर सरपंच सतिंदर सिंह, राजन शर्मा, मोहिंदर काका, ज्ञान सिंह, जोगिंदर सिंह, मोहिंदर सिंह, बिंदू शर्मा, जसबीर सिंह, गुरदयाल सिंह, यशपाल ठाकुर, राम लुभाया, शिव कुमार, पंकज शंर्मा, परविंदर सिंह, तरलोक सिंह, कुलदीप आदि के अलावा अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here