होशियारपुर वासियों को जल्द मिलेगा मधुरा वृंदावन तक सीधी ट्रेन का तोहफा : अविनाश खन्ना

    0
    199

    होशियारपुर (शाम शर्मा) भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अविनाश राय खन्ना ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगाड़ी से मिलकर होशियारपुर से मथुरा वृंदावन के लिए जल्द सीधी ट्रेन चलाने के लिए विचार विमर्श किया।
    इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि गत दिनों श्री खन्ना ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगाड़ी से विशेष तौर पर मुलाकात कर उन्हें बताया कि उत्तरी भारत में मिनी कांशी के नाम से मश्हूर होशियारपुर वासियों को श्री कृष्ण नगरी वंृदावन दर्शनों के लिए जाने में काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है। श्री खन्ना ने केन्द्रीय राज्य मंत्री को बताया कि होशियारपुर से दिल्ली के लिए व दिल्ली से होशियारपुर के लिए ट्रेन प्रतिदिन चलती है। श्री खन्ना ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री को होशियारपुर से रोजाना दिल्ली जाने वाली इस ट्रेन को दिल्ली से आगे सीधा मथुरा तक बढ़ाने की मांग की। खन्ना ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री को बताया कि होशियारपुर से मथुरा तक यह ट्रेन शुरू होने के साथ साथ हिमाचल प्रदेश के भी बहुत से कृष्ण भक्त कम समय, कम खर्चे में आरामदायक सफर तय कर श्री कृष्ण नगरी मथुरा वंृंदावन आराम से पहुंच सकते हैं। श्री खन्ना ने केन्द्रीय मंत्री को बताया कि इस ट्रेन के शुरू होने से बहुत से बुजुर्ग, बच्चे व महिलाएं आरामदायक सफर से वंृदावन पहुंच सकेंगे। खन्ना ने केन्द्रीय मंत्री से मांग की कि इस ट्रेन को जल्द से जल्द होशियारपुर से मथुरा व मथुरा से होशियारपुर के लिए शुरू किया जाए।
    केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगाड़ी ने श्री खन्ना को आश्वासन दिया कि वे जल्द ही इस ट्रेन संबंधी औप्चारिकता पूरी कर होशियारपुर व आस पास के इलाकों के निवासियों को होशियारपुर मथुरा ट्रेन तोहफे के रूप में देंगे। श्री सुरेश अंगाड़ी ने अधिकारीयों से इस ट्रेन को चलाने संबंधी जल्द औपचारिक्ताएं पूरी करने की बात कही।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here