होशियारपुर का मुस्मिल समुदाय करेगा सोमप्रकाश के हक में चुनाव प्रचार

    0
    164

    होशियारपुर (शाम शर्मा )। लोकसभा चुनाव प्रचार में तेजी करते हुए अकाली-भाजपा प्रत्याशी सोमप्रकाश के हक में होशियारपुर विधानसभा के गांव सैंचा में गुज्जर मुस्लिम समुदाय ने जोरदार नारेबाजी के साथ भारी समर्थन देते हुए भाजपा नेताओं का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास की प्रमाणिकता को सिद्ध करते हुए सभी धर्मों जिसमें हिंदु, मुस्लिम, ईसाई, सिखों का सम्मान करते हुए उनका समग्र विकास किया है। श्री सूद ने नई मंजिल योजना के माध्यम से अल्पसंख्यक समुदाय की प्रगति और सशक्तिकरण के संबंध में विशेष कर मुुसलमानों की शिक्षा व उनके कारोबार की सफलता में सहायता देने की जानकारी दी। इस योजना द्वारा बीच में ही पढ़ाई छोड़ देने वाले अथवा मदरसों में पढ़ाई करने वाले छात्रों को शिक्षा के लिए पुन: प्रेरित करवाने के लिए योजना है।
    मेयर श्री शिव सूद ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लिए नई रोशनी योजना, उस्ताद योजना, हमारी धरोहर योजना, प्रोग्रैस पंचायत कार्यक्रम, वक्फ वोर्ड की संपत्तियों की सुरक्षा हेतु कारगर कदम उठाना मोदी सरकार के प्रशंसनीय काम है।
    भाजपा नेता सतीश बावा ने कहा कि गुज्जर मुस्लिम समुदाय पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है और श्री सोमप्रकाश जी को कामयाब बनाने में अहम भूमिका निभाएगा।
    मुस्लिम नेता लाल हुसैन ने भाजपा नेताओं को विश्वास दिलाया कि लोकसभा होशियारपुर के गुज्जर मुस्लिम एकजुट होकर सोमप्रकाश जी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और उन्हें भारी मतों से विजय बनाएंगे।
    इस मौके पर लोकसभा मीडिया प्रभारी निपुण शर्मा, लाल मोहम्मद, आलम मोहम्मद, बाबूदीन, मुराद अली, बरकत अली के अलावा राजन शर्मा, सोनू पंडित, दीक्षांत ठाकुर, निर्मल सिंह आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here