हिंदी फिल्म आर्टीकल 15 ब्राह्मण विरोधी: आशुतोष

    0
    152

    होशियारपुर (शाम शर्मा ): श्री भगवान परशुराम सेना की मीटिंग जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा कि हिंदी फिल्म आर्टीकल 15 के माध्यम से ब्राह्मणों की छवि को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। जिसे श्री भगवान सेना बर्दाशत नहीं करेगी और आर्टीकल 15 फिल्म को रिलीज करने पर पाबंधी लगाने के लिए कड़े कदम उठायेगी और अगर फिल्म पर पाबंधी न लगी तो शहर में पुतलें फूंकें जाएंगे। उन्होंने कहा जहां आर्टीकल 15 भारत के हर वर्ग को अपने हक की लड़ाई लडऩे की इजाजत देता है वहीं दूसरी और फिल्म में आर्टीकल 15 को गलत तरीके से पेश कर ब्राह्मणों को बलात्कारी व अत्याचारी दिखा ब्राह्मणों की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। भारत के इतिहास में ब्राह्मणों का बलिदान सर्वप्रिय है जहां ब्राह्मणों ने हर युग में शास्त्र एवंम शस्त्रों का ज्ञान पूर्ण सामाज के कल्याण के लिए उपयोग किया है। ब्राह्मणों ने सदैव समस्त समाज को एकमाला में एकत्रित कर उदाहरण पेश किये है। मुगलों और अंग्रेजों के शासन में भारत को पराजित करने के लिए हर युग में ब्राह्मण को निशाना बना, ब्राह्मण पर अत्याचार किया जाता रहा है। 1947 के बाद से ही षडयंत्र रूपी फिल्मों के माध्यम से ब्राह्मण, क्षत्रिय, राजपूत व बनिये को अत्याचारी व दूराचारी पेश कर पूरे समाज में उनकी छवि को खराब करने का निरंतर प्रयास किया है वहीं आजादी के बाद से ही शिक्षा के क्षेत्र में किताबों के माध्यम से ब्राह्मण को एक गरीब ब्राह्मण प्रस्तुत कर ब्राह्मण का मनोबल को कमजोर करने का प्रयास किया गया है।
    शर्मा ने कहा आज हर राजनीतिक दल मंचों से ब्राह्मणों को अत्याचारा व दूराचारी पेश कर अन्य वर्गो वोट हासिल करने की कवायत में लगा हुआ है।
    उन्होंने कहा फिल्म आर्टीकल 15 में मुख्य रूप से ब्राह्मण जाति को निशाना बना, झूठी तस्वीर पेश कर लोगों में ब्राह्मणों विरूद्ध आक्रोश पैदा करने की कोशिश की जा रही है। जिसे बदार्शत नहीं किया जाएगा व जल्द ही सैंसर बोर्ड व प्रसार भारती तथा मनिस्ट्ररी आफ इनफारमेशन एडं बार्डकास्टिंग विभाग को लिखित शिकायत दर्ज करवाई जाएगी और फिल्म आर्टीकल 15 के डायरेक्टर, प्रड्यूसर एवंम कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की कवायत शुरू की जाएगी।
    इस अवसर पर मुख्य सलाहकार केसी शर्मा, महा सचिव अक्षय पराशर, सचिव रोहित रावल, मंदीप शर्मा, शहरी अध्यक्ष विपुल पंडित, सलाहकार राजीव शर्मा, अजय शर्मा, भवानी नगर अध्यक्ष हरि कृष्ण, योगेश चौबे, चंद्रमोहन शर्मा, पवन शर्मा, ब्राह्मण सभा प्रगति अश्विनी शर्मा, मनोज शर्मा भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here