सोमप्रकाश जी अनुभवी नेता, लोगों की समस्याओं का हल निकालना जानते है-मेघवाल

    0
    127
    होशियारपुर (शाम शर्मा )। अकाली भाजपा प्रत्याशी श्री सोमप्रकाश कैंथ के चुनाव प्रचार का आगाज आज विधानसभा क्षेत्र शामचौरासी से शुरु हुआ। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अर्जुन मेघवाल, पूर्व विधायिका बीबी महिंदर कौर जोश, शिरोमणि अकाली दल के शहरी जिलाध्यक्ष जतिंदर सिंह लाली बाजवा विशेष तौर पर उपस्थित हुए।
    चुनावी सभा को संबोधित करते हुए श्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व भर में हिंदुस्तान का नाम रोशन कर देश का गौरव बढ़ाया है। मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आंतकवादी घोषित कर नरेंद्र मोदी ने देश को अपनी वीरता का परिचय देते हुए देश को गौरवांवित किया। विकास की रफ्तार को देश की जनता थमने नहीं देना चाहती, उन्होंने कहा कि देश की एक ही मांग है नरेंद्र मोदी। जिसके लिए होशियारपुर से सोम प्रकाश जी की जीत जरुरी है।
    महिंदर कौर जोश ने कहा कि होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र से विधानसभा शाम चौरासी में भारी बहुमत से सोम प्रकाश जी को जीत दिलवा कर लोकसभा में भेजा जाएगा। अकाली दल और भाजपा गठबंधन अपनी जी-तोड़ मेहनत के साथ मोदी सरकार की विकास नीतियों को जनता के बीच पेश कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने अपने समय में कई वादे किए थे, लेकिन विकास का कोई काम नहीं किया गया। कांग्रेस के झूठे वादों का धीरे-धीरे खुलासा होता जा रहा है। कैप्टन सरकार ने कर्जे माफ, घर-घर नौकरी, नशे पर नकेल लगाने जैसे कई लोक भलाई से जुड़े वादे किए थे, लेकिन अपना कोई भी वादा पूरा करने में सरकार नकामयाब रही। सोम प्रकाश जी जो जनता से जुड़ी समस्याओं, मुद्दों को लोकसभा में उठाएंगे भी और लोगों की समस्याओं के सार्थक हल भी निकालेंगे।
    चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सोम प्रकाश ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास निश्चित तौर पर किया जाएगा। हर वर्ग व हर जाति को मोदी सरकार की नीतियों पंहुचाने के लिए वह बचनवद्ध है। पंजाब सरकार ने एस.सी., एस.टी. बच्चों की स्कालरशिप रोककर जनता के साथ अन्याय किया है। उनका बनता हक उन्हें वापिस दिलवाया जाएगा।
    इस मौके पर विधानसभा क्षेत्र शामचौरासी के गांव डगाना कलां, नसराला, नन्दाचौर, आलोवाल, हुसैनपुर, भूंगा, हरियाना, कपाहट, जनौड़ी के अलावा शामचौरासी कस्बे में चुनावी सभाएं आयोजित की गई।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here