सेठ हुक्म चन्द एस डी पब्लिक स्कूल के खिलाडियों ने जीते स्वर्ण पदक।

    0
    171

    जालंधर ( मुन्ना ) सेठ हुक्म चंद एस डी पब्लिक स्कूल न्यू प्रेम नगर के रोलर स्केटर जिला और राज्य स्तर पर कई रिकॉर्ड तोड़ कर अब राष्ट्रीय स्तर पर भी दुम मचाएंगे। गत दिवस शैमरॉक स्पोर्ट्स एरीना, सेक्टर-69 मोहाली में आयोजित रोलर स्केटिंग कार्निवाल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्कूल के खिलाड़ियों में + 16 आयुवर्ग (क्वार्ड) में शिवम ने 300 मीटर रेस में गोल्ड, अंडर -16 आयुवर्ग (क्वार्ड) में आदिश जैन ने 300 मीटर रेस में गोल्ड, अंडर-9 आयु वर्ग (क्वार्ड) में हरगुन प्रीत सिंह ने 300मीटर रेस में गोल्ड व अंडर-11(क्वार्ड) में हार्दिक अरोड़ा ने 300 मीटर रेस में ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल किया।
    स्कूल के स्पोर्ट्स विंग इंचार्ज विकास ने बताया कि इस चैंपियनशिप में हरियाणा, पंजाब, चंडीगड़, हिमाचल प्रदेश से लगभग 280 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। खिलाड़यों ने मेडल जीतकर अपने माता पिता, स्कूल और पंजाब का नाम रौशन किया/ खिलाड़ियों की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अमिता खन्ना ने कहा कि हर किसी विद्यार्थी को अपने अच्छे स्वस्थ के लिए खेल को अपनाना चाहिए तांकि हमारा देश स्वस्थ और नशा मुक्त हो सके।
    अंत में प्रिंसिपल अमित खन्ना ने विजेता खिलाड़ियों व स्पोर्ट्स विंग इंचार्ज विकास को बतौर कोच शिरकत करने पर सन्मानित किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here