सडक़ निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें अधिकारी: पार्षद नीति तलवाड़।

    0
    183

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) किसी भी निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष महत्तव है। लोगों का पैसा ठीक ढंग से लगे, इस के लिए अधिकारियों को चाहिए कि वो निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने वार्ड नंबर 4 स्थित मोहल्ला सूरज नगर की सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाने के अवसर पर कहे।
    पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भारी बरसात के चलते बहुत सी सडक़ों का नुकसान हो गया था, जिन की रिपेयर लगभग करवा ली गई है और रहती सूरज नगर की सडक़ का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है।
    इस अवसर पर सूरज नगर डिवैलपमैंट सोसायटी के चेयरमैन श्री राम प्रकाश पाशा ने कहा कि पार्षद नीति तलवाड़ के नेतृत्व में वार्ड को सभी सुविधाएं उपलब्ध हो चुकी हैं। उन्होने कहा कि जो कार्य किसी वजह से विलंबित हो जाता है, उसे पार्षद के वेतन से पूरा कर लिया जाता है। उन्होने कहा कि वार्ड नंबर 4 पार्षद तलवाड़ की मेहनत के कारण आर्दश वार्डों में शामिल हो चुका है।
    इस मौके पर मंगत राम मंगी, रजनी तलवाड़, योधामल बिट्टू, गुरमीत सिंह सैनी, नरेश कुमार पिंकी, ऐडवोकेट संदीप शर्मा, तिलक राज चौहान, सरू बहल भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here