सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता का रखा जाए विशेष ध्यान, लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

    0
    179

    होशियारपुर(रुपिंदर )होशियारपुर के कुछ स्थानों पर सडक़ों का निर्माण कार्य शुरु हो गया हैं व जल्द ही शहर के अन्य स्थानों पर सडक़ों के निर्माण कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज भंगी पुल से नलोईयां चौक तक व पंज पिपली बहादुरपुर से चांद नगर चौक तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्यों का जायजा लेते हुए रखे। इस दौरान उन्होंने स्वंय सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
    कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पिछले कुछ समय से बारिश के कारण सडक़ निर्माण कार्य में दिक्कत आई थी, लेकिन अब पहल के आधार पर शहर की सडक़ों का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लाखों की लागत से यह सडक़ें और गलियों के निर्माण का कार्य शुरु किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि पंज पिपली से चांद नगर चौक तक की सडक़ 25 दिनों तक बन जानी चाहिए।
    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया गया है और कई विकास कार्य शुरु भी करवा दिए गए है, बाकी प्रोजैक्ट भी जल्द शुरु कर दिए जाएंगे। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद रजनी डडवाल, श्री रमेश डडवाल, श्री अशोक मेहरा, कैप्टन कर्म चंद, पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, श्री कुलदीप अरोड़ा, श्री हरीश आनंद, श्री गुलशन राय, श्री गुरदीप कटोच, एडवोकेट लवकेश ओहरी, श्री राजीव अग्रवाल, श्री शुभम अग्रवाल, श्री रोहित के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here