श्री भगवान परशुराम सेना की महिला विंग अध्यक्षा ने किया मेधावी बच्चों का सम्मान

    0
    128

    होशियारपुर(शाम शर्मा) : श्री भगवान परशुराम सेना की तरफ से मेधावी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए एक कार्यक्रम जिला अध्यक्ष आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम दौरान दसवीं व 12वीं की परीक्षा में बढिय़ा अंक लेने वाले बच्चों को घईयां मोहल्लें आयोजित समागम दौरान सम्मानित किया गया। इस दौरान एसएवी जैन डे बोर्डिंग स्कूल के दसवीं के पलवी शर्मा 92 प्रतिशत और पारस शर्मा 86 प्रतिशत अंक तथा एसडी गल्र्ज सीनियर सैकेंडरी स्कूल की 12वीं की छात्रा  प्रिया देवी जिसने 84 प्रतिशत अंक प्राप्त किये, को सम्मानित किया गया।
    सम्मान समागम में श्री भगवान परशुराम सेना की महिला विंग की अध्यक्षा बिनीता शर्मा ने सभी मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा इन मेधावी विद्यार्थियों ने कड़े परिश्रम से यह मुकाम हासिल कर अपने स्कूल के साथ जिलें का नाम भी रोशन किया है।
    इस दौरान बिनीता शर्मा ने कहा मेधावी बच्चों को सम्मानित करने का एक मात्र उद्देश्य ये है कि इन बच्चों को देख कर दूसरे बच्चों में भी मेहनत करने व मैरिट में आने की भावना पैदा हो। तांकि दूसरे बच्चें भी मैरिट में आए और अपने अभिभावकों के साथ स्कूल व जिलें का नाम रोशन करें। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान हेमराज शंभू, कांता देवी, दर्शना देवी, प्रियंका वर्मा, सुनीता देवी, रजनी, मीनू, सरोज देवी, रेणू, आशा देवी, हमेश शर्मा, रजनी शर्मा, ऊषा शर्मा, सोनिया शर्मा, दिनेश कुमार, फूला देवी, मधु, बेबी के अलावा मोहल्ला घईयां के निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here