श्रीप्रीत और आदिनाम कौर के अनुदान से शिगलीगर बस्ती में छठे घर का निर्माण शुरू : परिहार

    0
    131

    होशियारपुर (रुपिंदर) गांव अज्जोवाल स्थित शिगलीगर बस्ती में समाज सेवी वरिंदर सिंह परिहार द्वारा शुरू किए गए प्रोजैक्ट जिसमें इस बस्ती में झोंपडिय़ां बनाकर रह रहे गरीब परिवारों को पक्के घर बनाकर देने का कार्य चल रहा है। गत दिनों फिनलैंड और स्वीडन से आई श्रीप्रीत कौर और डा. आदिनाम कौर ने इस बस्ती का दौरा किया था और एक अन्य गरीब परिवार को पक्का घर बनवाकर देेने का आश्वासन दिया था जिसके चलते आज श्रीप्रीत कौर और डा. आदिनाम कौर ने इस बस्ती में अपने परिवार सहित रहने वाले अपंग व्यक्ति सरू प सिंह को पक्का घर बनाकर देने के लिए 1 लाख रु पए का अनुदान दिया।
    इस मौके समाज सेवी वरिंदर सिंह परिहार ने बताया कि इन गरीब परिवारों के लिए शुरू किए गए प्रोजैक्ट होम फार होमलैस के तहत अब तक 5 घरों का निर्माण करवाकर उन्हें गरीब परिवारों को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि समाज सेवी श्रीप्रीत कौर और डा. आदिनाम कौर के सहयोग से इस बस्ती में छठे घर का निर्माण शुरू करवा दिया गया है। इस मौके परिहार ने अन्य समाज सेवी संस्थाओं से अपील की कि इस बस्ती में रहने वाले गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आएं। परिहार ने बताया कि भविष्य में ऐसा इंतजाम किया जाएगा कि हर व्यक्ति अपनी श्रद्धा तथा पहुंच के अनुसार गरीब परिवारों की मदद कर सके। इस मौके पर जसवीर सिंह खालसा, प्रो. बहादुर सिंह, जसवीर सिंह आहलुवालिया, दर्शन सिंह स्वीडन, जीत सिंह अज्जोवाल, परमिंदर सागर भी उपस्थित थे।
    फोटो : बस्ती में छठे पक्के घर के निर्माण के लिए वरिंदर सिंह परिहार को 1 लाख का अनुदान देते श्रीप्रीत कौर और डा. आदिनाम कौर।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here