शहरवासी अपनी सुरक्षा के प्रति खुद रहें सुचेत: तलवाड़।

    0
    165

    होशियारपुर ( शाम शर्मा ) पिछले काफी समय से अपराधिक घटनाओं में बढ़ौतरी हुई है और पुलिस प्रशासन ऐसी घटनाओं को रोकने में काम रहा है। इसलिए स्वयं को सुचेत रख कर अपनी सुरक्षा खुद करें। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने गौतम नगर की गली नंबर 7 व 8 में समाज सेवी परषोतम दरोच की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।
    तलवाड़ ने कहा कि जब ऐसी घटनाएं बढ़ती हैं, तो अफवाहों का दौर भी गर्म हो जाता है। उन्होने कहा कि इस से सभी और डर की भावना भी बढ़ जाती है। इसलिए अफवाहों पर विश्वास न करते हुए सोच समझ कर चलने की जरूरत है।
    इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि छोटे छोटे ध्यान रख कर हम बड़ी वारदातों को रोकने में कामयाब हो सकते हैं। उन्होने कहा कि जो बच्चे टियूशन पढऩे जाते हैं, उन्हे सामूहिक रूप से इकठ्ठे कर किसी बड़े के साथ भेजने का प्रबंध करें। पार्षद तलवाड़ ने श्री परषोतम व श्री मोहिंदर सिंह मुसाफिर का धन्यवाद करते हुए कहा कि मोहल्ले की सुरक्षा के बारे में उन के दवारा पहल कर बुलाई गई इस बैठक से काफी लाभ मिलेगा व दूसरों को भी ऐसी बैठकें करने की प्रेरणा मिलेगी।
    इस अवसर पर पुषपिंद्र पठानिया, मनीष कुमार बांसल, मलकीत शींहमार, सत्यापाल बग्गा, सुरजीत सिंह सैनी, विवेक सरीन, चरनजीत सिंह, गुरमेल राम, जसविंदर कौर, कंवलजीत कौर, कमलेश, सरिता कुमारी, गुरजिंदर कौर, भारती शर्मा, राज शर्मा, शशि शर्मा, शशि बग्गा, अमन शारदा व अन्य मोहल्ला वासी भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here