वाल्मीकि समुदाय ने सोमप्रकाश के हक़ में दिया समर्थन , कांग्रेस के होश उड़े ।

    0
    133

    होशियारपुर( रमनदीप )अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार श्री सोमप्रकाश कैंथ के चुनाव प्रचार को उस समय और बल मिला,जब बाल्मीकि समुदाय ने युवा नेता सुरिंदर भट्टी पोनी,अनिल हंस,सन्नी खोसला,चिंटू हंस ने भारी संख्या में समुदाय के लोग इक्कठे करके सोमप्रकाश कैंथ के हक़ में समर्थन दिया।
    बाल्मीकि समाज द्वारा श्री सोमप्रकाश कैंथ के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में सोमप्रकाश जी के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद,मेयर श्री शिव सूद,जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया,पूर्व सांसद धर्मपाल सभरवाल शामिल हुए।
    कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हुए श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि सोमप्रकाश ऐसे दलित नेता बन कर पँजाब की राजनीति में उभरे है,जिन पर दलित समाज को गर्व है।केंद्र सरकार की और से दलितों के लिए शुरू की गई लाभकारी विकास योजनाओं को घर घर तक पहुचाने का काम किया है।बाल्मीकि भाईचारे ने आज इतनी बढ़ी संख्यां में सोम प्रकाश जी के समर्थन में विरोधियों की हवा निकाल दी|
    समूह बाल्मीकि भाईचारे की भारी संख्या में हाज़री देखकर गदगद हो उठे श्री सोम प्रकाश ने कहा कि विधायक रहते हुए भी कई काम किये है,जिसमे सफाई सेवकों को रेगुलर करवाने के लिए नीति बनाने का मामला हो या फिर बाल्मीकि धर्मशालाए बनाने का. उन्हें इस बात का अब विश्वास हो गया है,कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दुबारा से प्रधानमंत्री बनाने में दलित समाज एहम भूमिका अदा करेगा.
    इस मौके पर जिला भाजपा सचिव व् युवा बाल्मीकि नेता श्री सुरिंदर भट्टी पोनी ने बताया कि कांग्रेस ने हमेशा बाल्मीकि समाज की अनदेखी की है.जिसकी सज़ा उन्हें इन लोकसभा चुनावों में बाल्मीकि समाज देगा।
    इस मौके पर लोसकभा मिडिया प्रभारी निपुण शर्मा,अनिल हंस,सनी खोसला,चिंटू हंस,अश्वनी कुमार ,डा इंद्रजीत शर्मा,रमेश ठाकुर मेशी,शिव कुमार काकू,रंजीत राणा,विपुल वालिया,भारती कैनेडी,विकी भट्टी,तरसेम लाल,रमन कुमार,मुकेश,साबी,पंकज सिद्धू,दीपक मट्टू समेत भारी संख्या में बाल्मीकि समाज के लोग उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here