वार्ड 21 में पार्षद, सहायक कमिशनर संदीप तिवाड़ी और खरैती लाल कतना ने सडक़ का निर्माण कार्य करवाया शुरु

    0
    140

    होशियारपुर (रुपिंदर )। वार्ड नंबर 31 में पड़ते मोहल्ला सैंट्रल टाउन में सडक़ पर इंटरलाकिंग टाइलें लगाने के कार्य का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर सहायक कमिशनर संदीप तिवाड़ी, पार्षद मोनिका कतना, नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता खरैती लाल कतना ने संयुक्त रुप से कार्य शुरु करवाया। इस अवसर पर सहायक कमिशनर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सडक़ के निर्माण में प्रयोग की जाने वाली सामग्री का ध्यान रखें और गली का कार्य तय समय के भीतर संपन्न करवाकर मोहल्ला निवासियों को राहत प्रदान की जाए।
    इस मौके पर पार्षद मोनिका कतना ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर में विकास कार्य शुरु हुए हैं तथा इनका लोगों को काफी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा की सोच कि बिना भेदभाव विकास हो बहुत ही सराहनीय है तथा इसका प्रत्येक शहर निवासी को लाभ मिल रहा है।
    इस अवसर पर बलविंदर कतना, इंजी. हरप्रीत सिंह, सतपाल जगराल, रजनीश, मनोज मट्टा, बूटा सिंह, सतनाम चावला, नवनीत चावला, जसदीप सिहरा, उमेश पुरी, पवन कुमार, हरीश बरुटा, रोहित गुप्ता, पुरी साहिब व अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here