रन फॉर नमो अगेन के माध्यम से मोदी प्रचार करते होशियारपुर पंहुचे वालीवुड अदाकारा स्नेहा व एथलीट समीर

    0
    180
    होशियारपुर (शाम शर्मा )। रन फॉर नमो अगेन के माध्यम से वालीवुड अदाकारा स्नेहा सिंह व एथलीट समीर सिंह देश भर में दौड़ कर मोदी जी के हक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जो भारत के अलग-अलग कोने से अपनी यात्रा पूरी कर आज होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र पहुंचे। भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय में प्रैसवार्ता के दौरान लोकसभा मीडिया प्रभारी निपुण शर्मा ने बताया कि देश में महामिलावटी गठबंधन जिस तरह से मोदी जी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है उसके खिलाफ जो लोग देश से प्यार करने वाले और लोकतांत्रिक परंपराओं में विश्वास रखते हैं चाहे वह किसी भी क्षेत्र में काम करते हों वह आज सब एकमंच पर इक_े होकर श्री मोदी जी के हक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहां टुकड़े-टुकड़े गैंग मोदी जी के खिलाफ काम कर रहे हैं, वहीं मोदी जी को वापिस प्रधानमंत्री बनाने के लिए नमो अगेन के माध्यम से वालीवुड, खेल जगत, शिक्षा जगत, आदि के लोग अपने-अपने स्तर पर नमो अगेन में लगे हुए हैं।
    उसी कड़ी में आज वालीवुड अदाकारा स्नेहा सिंह व एथलीट समीर सिंह आज लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे हैं और दौड़ के माध्यम से मोदी जी के पक्ष में नारेबाजी करते हुए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनो का मिशन लक्ष्य हमारा मोदी दोबारा के तहत रन फॉर नमो अगेन के माध्यम से लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए जागरुक करना है।
    उन्होंने बताया कि 25 मार्च से दिल्ली से यह दौड़ शुरु की गई है जो कि 13 मई को अमृतसर में पूरी होगी। जब विभिन्न पार्टियों ने महागठबंधन के रुप में मोदी जी के खिलाफ एकजुट होना शुरु कर दिया तब उन्होंने यह निर्धारित किया वह लोगों को मोदी जी की नीतियों प्रति लोगों को जागरुक करेंगे ताकि अपना देश पुन: मोदी ही संभाले। अगर हमारा तिरंगा विदेशों में फहरा रहा है, तो यह सभी मोदी जी के कारण ही संभव है। आंतकी हमले, हमारी सैन्य शक्तियों पर हमला, इन सभी विरोधी ताकतों पर मोदी जी ने ही एक्शन लिया। देश प्रेमी और दलेर इंसान ही इतनी जल्दी और एक बड़ा एक्शन ले सकता है, देश को संभालना किसी ओर के बस की बात नहीं।
    उन्होंने बताया कि होशियारपुर में उनका 48वां दिन हैं, हम दौड़ के माध्यम से सभी को प्रेरित कर रहे हैं कि चाहे थोड़ा-थोड़ा ही लेकिन हर किसी को मोदी जी की नीतियों से जरुर जागरुक करें, और मतदान तो जरुर बनें। मोदी जी ने देश के कलाकारों, डाक्टरों, वैज्ञानिकों व सेना के लिए बहुत कुछ सोचा है। हर वर्ग, हर विभाग यहां तक कि हर चीज के मुद्दे को लेकर साथ चल रहें हैं। युवाओं का कहना है कि वह मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी केवल देश की जनता के लिए ही सोचते हैं। हमें हमारे देश के लिए मोदी ही चाहिए।
    इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण अरोड़ा, आई.टी. सैल इंचार्ज विपुल वालिया, सुभाष शर्मा, डा. इंद्रजीत शर्मा, अरूण सूद, प्रमोद सूद आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here