यूथ सिटीजन कौंसिल ने की सर्वधर्म सद्धभावना बैठक, अलग-अलग समुदायों के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

    0
    140

    होशियारपुर(जनगाथा टाइम्स ) यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की होशियारपुर ईकाई की तरफ से जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में राम जन्भूमि के उपलक्ष्य में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर शहर में आपसी भाईचारा एवं सद्धभाव कायम रखने के लिए एक सर्वधर्म सद्भावना सभा का आयोजन किया गया। जिसमें यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई के अलावा शिव सेना से रणजीत राणा, क्रिश्चन फ्रंट पंजाब से लारेंस चौधरी, विश्व हिन्दू परिषद से राजवीर सिंह, बजरंग दल से जिला संयोजक संदीप सिंह रल्ह, मुस्लिम समुदाय से खलील अहमद, लाल हुसैन, महावीर दल से कृष्ण गोपाल आनंद ने संयुक्त रूप से शहर वासियों को राम जन्मभूमि सर्वोच्च न्यायालय के अयोध्या फैसले पर शहर में अमन-शांति कायम रखते हुए इसे आपसी सद्भावना से मानने की अपील की। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने पंजाब के साथ साथ नगर वासियों से अपील की कि भारत देश धर्म निरपेक्ष देश है तथा हम सभी भारत के संविधान के प्रति निष्ठावान हैं तथा सर्वोच्च न्यायालय हमारे देश की सर्वोत्तम न्यायपालिका है तथा इसके फैसले को हम सभी देशवासियों को पूर्ण विश्वास से मानते हुए अमन शांति व आपसी भाईचारा कायम रखना होगा। उन्होंने सभी धर्मों के प्रतिनिधियों से अपील की कि राम जन्मभूमि के फैसले पर सद्भावना रखने के लिए अपने-अपने धार्मिक समुदाय से संबंधित लोगों से बातकर इस फैसले को मानते हुए देश की उन्नती व तरक्की को आगे बढ़ाने के लिए काम करें ताकि हमारा देश विश्वस्तरीय शक्ति के रूप में स्थापित हो सके।
    क्रिश्चन फ्रंट से लारेंस चौधरी ने कहा कि राम जन्मभूमि पर जो भी सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आए हम सभी साथ मिलकर नगर में अमन शांति व आपसी भाईचारा कायम रखते हुए इसे लोगों से मानने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च न्यायालय में विश्वास रखना ही भारत को दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश बनाता है।
    शिव सेना नेता रणजीत राणा ने सभी समुदाये से संबंधित लोगों को विश्लास दिलाया कि राम जन्मभूमि पर जो भी सर्वोच्च न्यायालय का फैसला होगा शिव सेना उसे अमन शांति व आपसी भाईचारे से मानने की लोगों से अपील करती है।
    इस अवसर पर मुस्लिम समुदाय से खलील अहमद ने मुस्लिम समुदाये से सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को मानते हुए नगर में अमन शांति कायम रखने की लोगों से अपील की।
    इस दौरान सनातन धर्म महावीर दल से आए कृष्ण गोपाल आनंद ने भी लोगों से सर्वोच्च न्यायालय की अयोध्या राम जन्मभूमि फैसले पर आपसी सद्भावना व अमन शांति बनाए रखकर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को स्वीकार करने की अपील की।
    विश्व हिन्दू परिषद से जिला संयोजक राजवीर सिंह व बजरंग दल के जिला संयोजक संदीप सिंह रल्ह ने भी रामजन्मभूमि अयोध्या फैसले पर लोगों से आपसी भाईचारा व सद्भावना कायम रखने की अपील की।
    इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने सभी समुदाये व जत्थेबंदियों से संबंधित प्रतिनिधियों का बैठक में आने के लिए धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाया कि यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब नगर की अमन शांति के लिए सभी कार्यकर्ताओं के साथ आपसी भाईचारे व सद्भावना को बढ़ाते हुए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को मानने के लिए लोगों से अपील करेगा।
    इस अवसर पर अश्विनी ओहरी, रवि कुमार बबलू मसीह, लाल हुसैन, हरीश भल्ला, डा. राज कुमार सैनी, मोहित संधू, गौरव शर्मा, यशू जैन, अश्विनी छोटा, सोनू जोशी, पवन शर्मा, कृपाल सिंह धामी, जसवीर सिंह, करन कुमार, जसविंदर आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here