मसूद अजसर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित करना भारत सरकार की एक बहुत बड़ी कूटनीतिक जीत: आशुतोष

    0
    163

    [et_pb_section bb_built=”1″][et_pb_row][et_pb_column type=”4_4″][et_pb_text]

    होशियारपुर (शाम शर्मा ): श्री भगवान परशुराम सेना की बैठक जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सेना तथा हिंदू संघ के पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा कि पठानकोट हमले का मास्टर माइंड मसूद अजसर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित करना भारत सरकार की एक बहुत बड़ी कूटनीतिक जीत हैं साथ ही आतंकवाद को पनहा देने वाले पाकिस्तान के मुंह पर करारा तमाचा है और अब पाकिस्तान इससे सीख लेकर आतंकी सरगहों को पनाह देना बंद कर देना चाहिए।
    शर्मा ने कहा कि मसूद अजहर पठानकोट एयरबेस हमले का मास्टर माईंड था। पाकिस्तान द्वारा अजहर को आगे रखकर भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने का लगातार प्रयास किया जा रहा था। जिसके अनुरूप पंजाब में आतंकवादी गतिविधियों की निरंतर बढ़ौतरी देखने को मिल रही थी। जिसके परिणाम बाहरी मुसलमानों का पंजाब में अनेकों रूप में डेरा जमाते हुए देखा जा रहा है। जो कहीं न कहीं मसूद अजहर जैसे आतंकी हमलावरों के स्लीपर सैल के तौर पर काम रहे है जो पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालियां निशान खड़े करते है। दीनानगर, गुरदासपुर व पठानकोट में आतंकी हमले होने के बाद भी सरकार कहीं न कहीं आतंकियों के स्लीपर सैलों को नजर अंदाज कर रही है जो आने वाले समय में बहुत ही घातक परिणाम दे सकते है। इस दौरान सेना के पदाधिकारियों द्वारा महाराष्ट्र के गढचिरौली मे कोरची मार्ग पर हुए आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए 15 जवानों के शहीद होने पर उनकी आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की।
    इस अवसर पर हरीश डोगरा अध्यक्ष शेरपुरबातियां, अश्वनी शर्मा, रोहित रावल, पंकज बेदी, मुख्य सलाहकार राजीव शर्मा, हरीश कुमार, अजय शर्मा, सन्नी शर्मा, अक्षय पराशर, वरूण पंडित प्रधान भवानी नगर, राजेश नागी, हनी तनेजा, मनोज शर्मा, राजीव शर्मा, पवन शर्मा तथा भी मौजूद थे।

    [/et_pb_text][/et_pb_column][/et_pb_row][/et_pb_section]

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here