भाजपा के जिला महामंत्री निपुण शर्मा पर हमला, निपुण के पक्ष में भाजपा ने दिया धरना

    0
    157

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स )। किसी मामले में अदालत में तारीख पर गए आदालत के बाहर खड़े जिला भाजपा महामंत्री पार्षद निपुण शर्मा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। अपने बचाव में निपुण शर्मा व उनके साथियों ने भी हमलावरों का मुकाबला किया और हमलावर को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस पहले उन्हें थाना सदर ले गई और बाद में उन्हें थाना सिटी लाया गया। जहां पर पुलिस ने दोनों पक्षों को ही थाने में बिठा लिया। पार्षद निपुण शर्मा को भी पुलिस द्वारा थाने में बिठाए जाने से खफा भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिटी थाने के समक्ष धरना दे दिया और पार्षद निपुण शर्मा को छोड़े जाने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी। मामले को देखते हुए पुलिस ने काफी देर बाद पूछताछ उपरांत दोनों पक्षों को छोड़ दिया और पुलिस द्वारा की जाने वाली जांच में सहयोग की हिदायत दी।
    जानकारी देते हुए पार्षद निपुण शर्मा ने बताया कि वह जिला कचहरी में तारीख भुगतने के लिए आज जब अदालत के बाहर खड़े थे तो इसी दौरान सतबीर सिंह व कुछ अन्य लोग वहां आए तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया। अपना बचाव में उन्होंने भी हमलावर को पकडऩे की कोशिश की। उन्होंने बताया कि हाल ही में सतबीर सिंह पर सुरिंदर भट्टी व अनिल हंस को जातिसूचक शब्द कहने का मामला दर्ज हुआ था। इतना ही नहीं सतबीर व इनके भाई जोकि एडवोकेट है अपनी एडवोकेसी का गल्त इस्तेमाल करते हुए करीब 50 लोगों के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवाकर केस करके परेशान किया गया है।
    हाल ही में हुए केस की रंजिश के चलते ही उसने उन पर जानलेवा हमला किया। उन्होंने जो किया अपने बचाव में किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान भट्टी व अनिल हंस भी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस को इन्हें पकडऩे के लिए कहा तथा पुलिस उन्हें थाना सदर ले गई और बाद में थाना सिटी लाया गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने मांग की थी कि सतबीर व इसके भाई को गिरफ्तार किया जाए, मगर उन्हें नहीं पता था कि उन्हें जमानत मिल गई है। पुलिस द्वारा उन्हें बिठाए जाने संबंधी पूछे जाने पर निपुण शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अपनी ड्यूटी की है तथा जांच के लिए उन्हें बिठाया गया था और वह भविष्य में भी पुलिस को पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि इनका लाइसेंस कैंसल करवाने संबंधी इनके खिलाफ बार कौंसिल ऑफ पंजाब एडं चंडीगढ़ पंजाब के समक्ष शिकायत दी हुई है और 31 अगस्त को वहां से टीम इस सबंधी जांच के लिए आ रही है।

    दूसरी तरफ सतबीर सिंह व उनके भाई का कहना है कि वे अदालत में गए थे तथा बाहर खड़े निपुण शर्मा व उनके साथियों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तीक्ष्ण सूद के खिलाफ केस दायर किया हुआ है तथा उन पर दवाब डाला जा रहा है कि वे केस वापिस ले लें। इसलिए उन्हें किसी न किसी तरीके से झूठे केस में फंसाने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमला नहीं किया।

    इस बारे में डी.एस.पी. सिटी जगदीश राज अत्री का कहना है कि मामले की जांच करके कानून अनुसार जो भी बनती कार्यवाही होगी की जाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here