पाक के विरुद्ध कड़ा रुख अपनाकर केन्द्र सरकार ने बर्करार रखी भारत की शान : विजय अग्रवाल

    0
    57

    होशियारपुर (शाम शर्मा ) भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भाजपा के राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भारत सरकार द्वारा पाक के विरु ध पुलवामा हमले के बदले स्वरू प की गई सर्जिकल स्ट्राईक पर खुशी व्यक्त करते हुए विजय अग्रवाल ने कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा जो पाक अधीकृत कश्मीर में घुस कर आतंकवादी कैंम्प ध्वस्त किए हैं उससे भारतवासियों में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के इस फैलसे ने भारत की शान को बर्करार रखा है।
    इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. रमन घई ने कहा कि पुलवामा हमले के पश्चात देशवासियों के सीने में पाक तथा आतंकवाद के खिलाफ आग धधक रही थी। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए केन्द्र सरकार की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहा था। डा. घई ने कहा कि केन्द्र सरकार ने देशवासियों की आशाओं पर खरा उतरते हुए पाक के विरु ध कड़ा रु ख अपनाया है तथा पाक सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक कर आतंकवादी ठिकाने ध्वस्त किए है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की इस कार्यवाही से पाक या कोई आतंकवादी ऐसी गलती दोबारा दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा।
    उस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए लड्डू बांटे तथा एक दूसरे का मुंब मीठा करवाया। इस अवसर पर भाजपा नेता एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, डा. पंकज शर्मा, दलजीत सिंह, डा. राज कुमार, अनिल चौधरी, गोपाल कुमार, साजन कुमार, अनिल कुमार, आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here