पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जज ने केंद्रीय जेल का दौरा कर सुनी कैदियों की समस्याएं

    0
    131

    होशियारपुर(रुपिंदर ) माननीय पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जज व होशियारपुर के इंस्पेक्टिव जज मिस्टर जस्टिस आगस्टाइन जार्ज मसीह ने आज होशियारपुर का दौरा किया, जिस दौरान उन्होंने जिले की अदालतों में दीवानी एवं फौजदारी केसों का निरीक्षण किया। इस मौके पर जिला एवं सैशन जज श्रीमती अमरजोत भट्टी भी उनके साथ थी।
    सबसे पहले मिस्टर जस्टिस आगस्टाइन जार्ज मसीह ने सब-डिविजन गढ़शंकर की अदालतों का निरीक्षण किया। इसके बाद होशियारपुर पहुंच कर सैशनज अदालतों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने अदालतों में काम कर रहे कर्मचारियों को सुचारु ढंग से काम करने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा उन्होंने बार एसोसिएशन होशियारपुर के प्रधान श्री पी.एस. घुम्मण व बार एसोसिएशन गढ़शंकर के प्रधान श्री पंकज कृपाल सहित समूह वकीलों के साथ मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में विचार विमर्श भी किया।
    पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जज व होशियारपुर के इंस्पेक्टिव जज मिस्टर जस्टिस आगस्टाइन जार्ज मसीह ने केंद्रीय जेल होशियारपुर का दौरा भी किया। इस दौरान उन्होंने जेल में बंद कैदियों, हवालातियों की मुश्किलें भी सुनी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इन मुश्किलों के तुरंत हल के लिए निर्देश भी दिए। उन्होंने कैदियों को दिए जाने वाले खाने का निरीक्षण भी किया।
    —–

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here