निर्भया हत्या कांड के मुख्य आरोपी की फोटो को फ्लेक्सों पर लगाना शर्मनाक -आशुतोष

    0
    149

    होशियारपुर(शाम शर्मा): श्री भगवान परशुराम सेना की मीटिंंग जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में जिला प्रशासन द्वारा निर्भया हत्या कांड के मुख्य आरोपी की फोटो को वोटर जागरूकता अभियान में लगे फलैक्सों में लगाया वहीं इसी फलैक्स को गणतंत्रा दिवस की परेड में दिखाया गया और दुष्कर्म के आरोपी को हीरो के तौर पर दिखाया गया जिसके बाद अध्यापकों में प्रशासन का भय ही खत्म कर दिया। अब ऐसा ही एक शर्मसार करने वाला मामला कमाहीदेवी के एक स्कूल में सामने आया है जहां 5वीं की छात्रा से पहले स्कूल के टीचर ने शोषण किया लेकिन बाद में पुलिस प्रशासन ने पीडि़ता को इंसाफ तो क्या दिलाना था उनका दो लाख रूपये में समझौता करवा दिया।
    शर्मा ने कहा कि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार, राज्य सरकार, सुप्रीम कोर्ट और महिला व बाल कल्याण आयोग की सख्त दिशा निर्देश जारी होने के बावजूद भी बच्चियों के साथ घटनाओं में बढ़ौतरी होना कहंी न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाता है।
    शर्मा ने कहा वो इस मामले में डीजीएसई कृष्ण कुमार, चीफ सेक्रेटरी ह्यूमन राईट पंजाब, एडीजीपी लॉ एडं आर्डर तथा महिला आयोग को शिकायत करेंगे। अगर फिर भी इंसाफ न मिला तो परशुराम सेना सडक़ों पर उतरेंगी व अंदोलन करेंगे। शर्मा ने कहा मामले में होशियारपुर के एसएसपी और डीईओ के ब्यान दुर्भागयपूर्ण है क्योंकि एसएसपी तत्कालीन प्रभाव से मामले के आईओ और एसएचओ पर तुरंत प्रभाव से कार्यवाही करनी चाहिए थी।
    इस अवसर पर प्रिंस शर्मा, सन्नी पंडित, कुलदीप मोदगिल, राजेश झा, सुभोध झा, वेद प्रकाश, रमन, सुरिंदर मोहन गुप्ता, दीपक पराशर, रोहित रावल, अजय शर्मा, प्रिंस विज, अनमोल हांडा, हरीश डोगरा, चंद्रमोहन शर्मा, राजीव शर्मा मुख्य सलाहकार, अनमोल हांडा, सुरेंद कुमार, संदीप कुमार, हरीश कुमार प्रधान शेरपुर वाहतियां, पवन शर्मा और कमल कंबी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here