डीसी ने कोविड संबंधी दी गई बेहतरीन सेवाओं के लिए जी.एम जिला उद्योग केंद्र व ड्रग इंस्पेक्टर को किया सम्मानित

    0
    59

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने आज कोविड महांमारी के मुश्किल दौर में जिले में आक्सीजन की निर्विघ्न व सुचारु सप्लाई को यकीनी बनाने के लिए जिला उद्योग केंद्र के जी.एम अरुण कुमार व ड्रग इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि दोनों ही अधिकारियों ने जिला प्रशासन की ओर से दी गई कोविड संबंधी अपनी डयूटी को पूरी तनदेही से निभाया, जिसके चलते जिले में आक्सीजन सप्लाई को लेकर कभी कोई कमी नहीं आई।

    डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जी.एम जिला उद्योग केंद्र अरुण कुमार ने उद्योगों में प्रयोग होने वाली मैडिकल आक्सीजन को कोविड मरीजों के लिए उपलब्ध करवाने में बेहतरीन भूमिका निभाई है और स्वास्थ्य विभाग को समय-समय पर आक्सीजन मुहैया करवाई हैं। इसके अलावा ड्रग इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह ने नाइट ड्यूटी कर आक्सीजन की अस्पतालों की जरुरत के हिसाब से सप्लाई को यकीनी बनाया। देर रात आक्सीजन के टैंकरों से आक्सीजन लोडिंग व अनलोडिंग को सुचारु तरीसे से करवाने के अलावा अलग-अलग स्त्रोतों से आक्सीजन उपलब्ध करवाना, जो मरीज घरों में आक्सीजन ले रहे हैं, उन तक सप्लाई पहुंचानी, एबुलेंस में आक्सीजन की सप्लाई यकीनी बनाने के अलावा कई अहम जिम्मेदारियां निभाई हैं।

    अपनीत रियात ने कहा कि वे उम्मीद करती हैं कि भविष्य में भी यह अधिकारी इसी जिम्मेदारी व लगन के साथ अपनी ड्यूटी निभाते रहेंगे। दोनों ही अधिकारियों ने डिप्टी कमिश्नर की ओर से की गई हौंसला आफजाई के उनका धन्यवाद किया और विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी प्रशासन की ओर से दी गई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाएंगे। गौरतलब हैं कि डिप्टी कमिश्नर की ओर से कुछ दिन पहले ड्रग इंस्पेक्टर मनप्रीत सिंह, जिनको आक्सीजन सप्लाई संबंधी जिला नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया था, को भी प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here