डीएवी स्कूल के पितृविहीन छात्रों को दी 3.86 लाख की छात्रवृत्ति

    0
    128

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर के 38 पितृविहीन छात्रों को करीब 3 लाख 86 हजार 600 रूपये की छात्रवृत्ति प्रदान की गई। स्कूल प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अनूप कुमार व सचिव प्रिंसिपल (रिटायर्ड) डीएल आनंद ने छात्रों को छात्रवृत्ति के चेक वितरित किए।
    वर्ल्ड कैनेडियन एजुकेशन फाउंडेशन की ओर से प्रदान की जाने वाली इस छात्रवृत्ति के वितरण के दौरान उपस्थित छात्रों व उनकी माताओं को संबोधित करते हुए डॉ. अनूप कुमार ने कहा कि फाउंडेशन की ओर से स्कूल के छात्रों की मदद के लिए पिछले कई साल से चलाया जा रहा यह प्रकल्प सराहनीय है। उन्होंने कहा कि पितृविहीन बच्चों के लिए प्रदान की जाने वाली यह स्कॉलरशिप उन्हें अपनी शिक्षा को निर्बाध रूप से जारी करने में मदद करती है। उन्होंने जरूरतमंद और मेधावी विद्यार्थियों की मदद के लिए प्रबंधक कमेटी की ओर से हर प्रकार की सहायता का वादा किया।
    कमेटी के सचिव प्रिंसिपल डीएल आनंद ने कहा कि डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी की ओर से विद्यार्थियों के कल्याण के लिए विभिन्न सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। उन्होंने कमेटी की ओर से विद्यार्थियों के कल्याणार्थ हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। स्कूल की प्रिंसिपल मोनिका सूद ने बताया कि फाउंडेशन की ओर से 386600 रुपए 38 विद्यार्थियों को प्रदान किए गए हैं जो स्कूल में कक्षा 6 से कक्षा 12 तक विभिन्न कक्षाओं में पढ़ रहे हैं। इस दौरान प्रबंधक कमेटी के उपाध्यक्ष प्रो. आरएम भल्ला, सदस्य हरीश शर्मा व वाईपी जोशी, स्कूल के अध्यापक राजेश कुमार, विक्रम वर्मा, अश्विनी कुमार और संजीव कुमार भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here