जगमोहनस इंस्टीट्यूट की बॉबी करेगी विश्व कराटे प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व

    0
    155

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) जगमोहनस इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे की प्रतिभाशाली कराटेका व अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कराटे कोच और रेफरी शिहान जगमोहन विज से कोचिंग प्राप्त बॉबी शर्मा सेंटियागो (चिल्ली) में आयोजित होने वाली 11वीं वल्र्ड कराटे चैंपियनशिप (कैडेट्स, जूनियर और अंडर-21) में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। उल्लेखनीय है की टीम जे.आई.टी.के. की यह प्रतिभाशाली कराटे का पंजाब की पहली व सबसे कम आयु की कराटे का है, जो लगातार तीन राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिताओं में 2 स्वर्ण व कांस्य पदक जीतकर पात्रता हासिल कर विश्व की सबसे प्रतिष्ठित इस कराटे प्रतियोगिता में भाग लेंगी। बॉबी होशियारपुर के एस.डी. सीनियर सेकेंडरी स्कूल (कन्या) की दसवीं कक्षा की छात्रा है।
    वर्ष 2014 से शिहान जगमोहन विज, 5 डिग्री ब्लैक बेल्ट ( यूएसए) से कोचिंग प्राप्त कर रही बॉबी शर्मा इससे पहले भी साउथ एशियन कराटे चैंपियनशिप कोलंबो (श्रीलंका) मेरठ (भारत), अंतर्राष्ट्रीय ओपन कराटे चैंपियनशिप जयपुर और दिल्ली के साथ-साथ मलेशिया के कोटा किनाबालु शहर में आयोजित एशियन कराटे प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर जगमोहनस इंस्टिट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे, होशियारपुर, पंजाब और भारत का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित कर चुकी है।
    बॉबी के चीफ कराटे कोच और ओकीनावा गोजुरियू कराटे फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष शिहान जगमोहन विज ने बताया कि बॉबी की इस सफलताओं के पीछे अभ्यास में उसकी लग्न व कठिन मेहनत और कराटे के प्रति उसके समर्पण के साथ-साथ सोनालिका उद्योग समूह का भी बहुत बड़ा योगदान है। सोनालिका समूह के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल ने बॉबी को वल्र्ड कराटे चैंपियनशिप में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। उल्लेखनीय है कि सोनालिका उद्योग समूह बॉबी का एकमात्र और मुख्य प्रायोजक है। साउथ एशियन कराटे फेडरेशन के अध्यक्ष हैंशी भरत शर्मा, नॉर्थ इंडिया कराटे डू फेडरेशन के कार्यकारी अध्यक्ष शिहान रंगीला राम धटवालिया, होशियारपुर के एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन, सोनालिका सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अश्विनी शर्मा, सी.एस.आर. विभाग के एस.के. पोमरा ने बॉबी को प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here