चब्बेवाल और बजवाड़ा में अवैध कालोनियों पर चला पूडा की बुलडोजर

    0
    211

    होशियारपुर (शाम शर्मा ) होशियारपुर के गांव चब्बेवाल और बजवाड़ा में अवैध तौर से बनाई गई कालोनियों पर आज पूडा द्वारा कार्रवाई करते हुए वहां किए गए निर्माण को गिराया गया और वहां पर कालोनीअवैध होने संबंधी बोर्ड लगाकर लोगों को आगाह किया गया ताकि वह इन कालियों में प्लाट न खरीदें। पूडा ने कार्रवाई करते हुए चब्बेवाल में दो तथा होशियारपुर के बजवाड़ा में एककालोनी को गिराया व बोर्ड लगाए।

    इस संबंधी जानकारी देते हुए पूडा के एस.डी.ओ. जगवीर ने बताया कि विभाग द्वारा कालोनी मालिकों को नोटिस जारी किए गए थे तथा उन्हें कहा गया था कि वह कालोनी संबंधीदस्तावेज पेश करें तथा कालोनी को अप्रूव्ड करवाने संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करें।

    -नोटिस जारी किए जाने के बावजूद औपचारिकताएं पूरी न करने पर पूडा द्वारा की गई है कार्रवाई: एस.डी.ओ. जगवीर

     नोटिस दिए जाने के बावजूद तथा सरकार द्वारा अवैध कालोनियों को वैध करने संबंधी बनाईगई पॉलिसी के तहत भी इनके द्वारा कोई औपचारिकता पूरी नहीं की गई। इस पर विभाग ने कालोनियों में किए गए निर्माण को गिराया और वहां पर जनता को अगाह करने संबंधी बोर्डलगाए ताकि कोई भी वहां पर प्लाट आदि न ही खरीदे और न ही बेच सके। उन्होंने कहा कि पूडा द्वारा सरकार के निर्देशों पर समय-समय पर जांच करके ऐसी कालोनियों पर कड़ीकार्रवाई की जाती है।

       उन्होंने बताया कि चब्बेवाल में एक कालोनी हरमिंरदर सिंह संधू सरपंच, सुरिंदर सिंह, लखवीर सिंह व सुरजीत कौर के नाम पर है तथा दूसरी मनीश कुमार के नाम पर है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here