ग्रेटव्हाइट ग्लोबल का अगले तीन वर्षों में तीन हज़ार करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य है -कैलाश डिडवानिया

    0
    136

    दसूहा (सोनिया उप्पल ) देश में गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिकल उत्पादों के निर्माण में अग्रणी भूमिका निभा रही कंपनी ग्रेटव्हाइट ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड के प्रेजीडेंट कैलाश डिडवानिया ने जानकारी दी है कि वे अपने उत्पादों में गुणवत्ता के मापदंडों को बरकरार रखे हुए हैं। परिणामस्वरूप देश में एकमात्र ग्रेटव्हाइट ही एक ऐसी कंपनी बन गई है जिसमें दूबई जैसे देश में अपना कारोबार शुरू कर दिया है। वित्त वर्ष के दौरान 875 करोड़ का ग्रास टर्नओवर का लक्ष्य हासिल करने के बाद अगले वित्त वर्ष में कारोबार का यह आंकड़ा एक हजार करोड़ तथा इसके बाद अगले तीन वर्षों में यह आंकड़ा तीन हज़ार करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। अगले वर्ष में इस लक्ष्य में 250 करोड़ का योगदान उत्तरी भारत का रहेगा। अब कंपनी इलेक्ट्रीकल उत्पादों के बाद पंखे तथा कम्यूट पाईप, इंसूलेशन टेप के कारोबार में भी बाजार में उतरने जा रही है। स्माल एप्लायंसस का कारोबार शुरू करने के अलावा 105 डिग्री तक न पिघलने की क्षमता रखने वाली उनकी कंपनी की तार जैसे उत्पादों का विस्तार करने की भी योजना पर काम शुरू किया जा चुका है। ब्रिटिश स्टेंडर्ड सीरीज के स्विच तथा अगले साल ग्रेटव्हाइट का गीजर भी बाजार में उतार दिया जाएगा।
    उन्होंने बताया कि ग्रेटव्हाइट कंपनी का ट्रिबो स्विच बेहतर क्वालिटी का प्रोडक्ट है। इस स्विच को 2 लाख क्लिक करके टेस्ट किया गया है। इसलिए इस स्विच की लाइफटाइम गारंटी भी दी गई है। उन्होंने बताया कि कंपनी के चेयरमैन जाघव भाई के लंबे अनुभव के मार्गदर्शन में ही कंपनी ऐसे गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट तैयार कर रही है जो आने वाले दिनों में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उन्होंने बताया कि कंपनी का ट्रिबो स्विच उत्तम पोलीकार्बोनेट से बना हुआ है जिसकी लाईफ टाईम गारंटी है। इसके फ्रेम होरीजोंटल व वर्टिकल दोनों तरफ फिट हो जाते हैं। इससे पहले भी मार्केट में उतारे गए कंपनी के फायना, मायरा व पैटरा स्विच को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
    इस अवसर पर ग्रेटवाइट ग्रुप के एजीएम राजेश पांडेय, सीएसए योगेश शर्मा, साजीव बुद्धिराजा, एरिया सेल्ज मैनेजर सुनील अग्रवाल, स्थानीय डीलर राजीव enterprises के मालिक चरणजीत लाल उप्पल तथा राजीव उप्पल ने कंपनी के प्रजीडेंट कैलाश डिडवानिया का दसूहा पहुंचने पर स्वागत करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि वे गुणवत्ता के मापदंडों के शिखर पर पहुंच चुके ग्रेटव्हाइट के उत्पादों की बिक्री में पूर्ण सहयोग देकर आम लोगों को जागरूक भी करेंगे। प्रेजीडेंट डिडवानिया पंजाब में अपने दौरे के समय आधुनिक भारत के मंदिर भाखड़ा बांध तथा शक्तिपीठ मां नैना देवी के दर्शन करने आए थे। इसके बाद जम्मू के लिए रवाना हो गए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here