गुरदासपुर रैली को सफल बनाने में महिला शक्ति का सराहनीय योगदान:मीनू सेठी

    0
    224

    होशियारपुर  (Rupinder ) गुरदासपुर में सम्पन्न हुई प्रधानमंत्री श्री मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए मातृ शक्ति का भरपूर योगदान रहा है,जिसके लिए होशियारपुर की सॉरी महिला शक्ति को बधाई की पात्र है।
    उक्त विचार भाजपा जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष व पार्षद श्रीमति मीनू सेठी ने प्रेस विज्ञप्ति में कहे। श्रीमती सेठी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के उत्थान के लिए जो योजनाएं लागू करके महिलाओं को जीने का अधिकार दिया है उसके लिए इतनी भारी संख्या में महिलाओं का राजा रैली में जाना स्पष्ट करता है की देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी ने आज हर रसोई तक अपना संपर्क बनाकर परिवारों के दिल जीत लिए हैं
    श्रीमति सेठी ने होशियारपुर से भारी संख्या में महिलाओं द्वारा इस रैली में भाग लेने के लिए यहां धन्यवाद किया वहीं उन्होंने महिलाओं को अपील भी की आगामी लोकसभा चुनावों में इसी तरह सक्रिय भूमिका निभाकर मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए घर-घर जाकर मोदी सरकार की नीतियों को पहुंचाने का काम भी महिला मोर्चा करेगा।

    इस मौके पर कमलेश,गुरदेव कौर,कुसुम,मनदीप,सोना,शांति,सुरजीत,ममता,विजय लक्ष्मी,इंदु,सरस्वती,मोहिनी,बिमलाएवं रीना उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here