खन्ना ने तारागढ़ के युवक को कुवैत में फांसी की सजा मिलने पर कानूनी सहायता हेतु ने विदेश मंत्रालय को लिखा पत्र

    0
    182

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने होशियारपुर के गांव तारागढ़ निवासी राजिंदर सिंह जिसको कुवैत में फांसी की सजा सुनाई गई है, को भारत सरकार की तरफ से तुरंत सरकारी व कानूनी मदद देने कीविदेश मंत्री श्री सुभ्रमण्यम जयशंकर के समक्ष पत्र लिखकर मांग उठाई है।
    श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देेते हुए बताया कि समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर राजिंदर सिंह के परिवारजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार राजिंदर सिंह रोजगार के लिए कुवैत गया था और उसको वहां झूठे केस में फंसाया गया था जिसके चलते वह पिछले 8 महीने से जेल में बंद था तथा अब उसे वहां फांसी की सजा सुनाई गई है। राजिंदर सिंह के परिजनों ने भारत सरकार से इस मामले में दखल देते हुए राजिंदर सिंह की मदद करने की अपील की है।
    राजिंदर सिंह के परिजनों की आवाज को भारत सरकार तक पहुंचाने हेतु श्री खन्ना ने केन्द्रीय विदेश मंत्री श्री सुभ्रमण्यम जयशंकर को पत्र लिखकर तथा समाचारों की प्रतियां भेजकर यह मांग की है कि राजिंदर सिंह को तुरंत सरकारी व कानूनी मदद दी जाए ताकि राजिंदर सिंह के साथ कुवैत में किसी भी तरह की नाईंसाफी या धक्केशाही न हो सके और वह जल्द कुवैत से रिहा होकर भारत वापिस आ सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here