कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने न्यू गौतम नगर पार्क में किया आउटडोर जिम का उद्घाटन

    0
    148

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स) मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों को स्वस्थ माहौल देना के लिए वचनबद्ध है, इस लिए शारीरिक तंदुरु स्ती का संदेश देने के लिए पंजाब सरकार की ओर से मिशन तंदुरु स्त पंजाब प्रोग्राम शुरु किया गया है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने न्यू गौतम नगर के पार्क में आउटडोर जिम का उद्घाटन के दौरान रखे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सफाई व क्षेत्र खूबसूरती उनकी प्राथमिकताएं है, जिससे किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
    कैबिनेट मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आउटडोर जिम इलाका निवासियों के लिए काफी सहायक साबित हो रहे हैं। नौजवान, बुजुर्ग व महिलाओं के अलावा बच्चे खुशी-खुशी व उत्साह से अलग-अलग जिम के साजो-सामान से कसरत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना कसरत स्वास्थ्य के लिए बहुत जरु री है, जिसके लिए इन आउटडोर जिमों में करीब 9 तरह की कसरत की मशीनें लगाई गई हैं।
    कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि वे पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी रु चि दिखाएं क्योंकि पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों के लिए रचनात्मक माहौल बनाया जा रहा है ताकि नौजवानों को शिक्षा व शारीरिक पक्ष से विकसित किया जा सके। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में चल रहे मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत प्रदेश के लोगों को स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास जारी है। इस मौके पर श्री एस.एस राणा, श्री सूरज मेहता, पार्षद विक्रम मेहता, श्री सुनील कपूर, श्री अजय कपूर, श्री वरिंदर शर्मा, श्री गौैरव भल्ला, श्री राकेश मल्होत्रा, श्री कुलदीप सिंह, श्री नंद किशोर शर्मा, श्री पवन, श्री राजीव दुज्गल, श्री संदीप शर्मा, श्री संजीव ओहरी, श्री सर्वजीत सिंह, श्री सुखपाल सिंह ठाकुर, श्री शक्ति शर्मा के अलावा न्यू गौैतम नगर रेजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के अन्य सदस्य व भी उपस्थित थे।
    —-

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here