कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया टैक्सेशन बार एसोसिएशन के बार रुम का उद्घाटन

    0
    191

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने आज टैक्सेशन बार एसोसिएशन के बाररु म का जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स होशियारपुर में उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी विशेष तौर पर मौजूद थे। श्री अरोड़ा ने कहा कि जिला टैक्सेशन बार एसोसिएशन की ओर से उनके ध्यान में लाया गया था कि जिले में कराधान विभाग से संबंधित वकीलों के लिए बार रु म नहीं बनाया गया है, जिसके चलते वकीलों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। उनकी मांग थी कि टैक्सेशन से जुड़े मुद्दों को लेकर बार रु म सहायक आबकारी व कराधान कमिश्नर कार्यालय के साथ होना चाहिए ताकि टैक्सेशन से जुड़े वकीलों को काम करने में आसानी रहे। इस मांग को मुख्य रखते हुए आज वकीलों की समस्या का हल निकालते हुए उन्हें सहायक कमिश्नर आबकारी व कराधान के कार्यालय के साथ उनके बार रु म के लिए कमरा दे दिया गया है।
    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उनका हमेशा से ही प्रयास रहा है कि वकीलों को काम काज को लेकर किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि टैक्सेशन से जुड़े वकीलों को अब जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में बार रु म खुलने से काफी लाभ मिलेगा और वे संबंधित विभाग से जुड़े मुद्दे वहीं पर निपटा सकेंगे।
    इस दौरान जिला टैक्सेशन बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट संदीप कैहड़ ने कैबिनेट मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि उनके इस कदम से टैक्सेशन से जुड़े वकीलों को बहुत राहत मिली है, जिसके लिए वे हमेशा उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि बार रु म की काफी लंबे समय से मांग थी और कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने इसे गंभीरता से लेते हुए इसका हल करवाया है।
    इस अवसर पर सहायक कमिश्नर आबकारी व कराधान श्री अवतार सिंह कंग, एडवोकेट विनोद सेठी, एडवोकेट जसपाल सिंह, एडवोकेट जसविंदर सिंह, एडवोकेट राम कुमार, एडवोकेट पी.के. खन्ना, एडवोकेट तरनजीत सिंह, एडवोकेट अनिल सूद, नितिन मल्होत्रा, एडवोकेट राजेश कुमार, एडवोकेट दविंदर दुआ, एडवोकेट पूनम सूद, एडवोकेट संदीप सेठी, एडवोकेट शमिंदर कौर, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद श्री सुरिंदर पाल सिद्धू, पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, श्री दीपक पुरी व अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here