कंडी निवासियों ने सेना भर्ती में विशेष छूट के लिए रक्षा मंत्री के नाम खन्ना को सौंपा ज्ञापन

    0
    190

    होशियारपुर (शाम शर्मा ) होशियारपुर के कंड़ी क्षेत्र निवासियों के एक शिष्टमंडल ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद श्री अविनाश राय खन्ना से भेंट कर उन्हें कंडी क्षेत्र के नौजवानों को सेना व अर्धसैनिकबलों में भर्ती के दौरान निर्धारित शारीरिक योग्यता व मापदंडों में छूट दिलवाने हेतु ज्ञापन सौंपा।
    इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि जिला के तलवाड़ा, हाजीपुर, मुकेरियां व समूह कंडी क्षेत्र से संबंधित शिष्ट मंडल ने श्री खन्ना को बताया कि कंडी क्षेत्र का इलाका पथरीला और पहाड़ी होने के चलते यहां रहने वाले लोगों की लंबाई प्राकृतिक तौर पर आम लोगों से कम रहती है जिसके बावजूद भी कंडी क्षेत्र के नौजवान सेना व अर्धसैनिक बलों में ज्यादा से ज्यादा भर्ती होकर देश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने खन्ना को बताया कि देशभक्ति व देश सेवा का जज्बा मन में लिए बहुत से नौजवान लंबाई में कमी के कारण सेना में भर्ती होने से रह जाते हैं. जिसके चलते उनका सेनाओं में भर्ती होकर देश सेवा करने का सपना अधूरा रह जाता है। शिष्ट मंडल ने श्री खन्ना से मांग की कि रक्षा मंत्रालय से बात कर कंडी क्षेत्र के नौजवानों को सेनाओं में भर्ती के दौरान शारीरिक योग्यता व मापदंडों में छूट दिलवाई जाए।
    शिष्ट मंडल की बात ध्यानपूर्वक सुनने के उपरांत शिष्ट मंडल को आश्वासन दिलाया कि वे जल्द केन्द्र सरकार के ध्यान में इस बात को लाकर कंडी के नौजवानों को सेनाओं में भर्ती के दौरान विशेष छूट दिलवाने पर चर्चा करेंगे ताकि कंडी के नौजवान भी सेनाओं में भर्ती होकर देश सेवा कर सकें। इस मौके पर डा. रमन घई, विजय अग्रवाल, राजेश नकड़ा, रिम्पा शर्मा, संजीव कुमार, धीरज ऐरी, एस.पी. दीवान, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, अश्विनी ओहरी, राजेश कुमार, लोपिंदर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here