एस. डी. पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता में पंजाब को दिलाया तीसरा स्थान।

    0
    160

    जालंधर (मुन्ना ) रेडबॉल क्रिकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में रेडबॉल नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन नवाब शेर मोहम्मद खान स्टेडियम, श्री फ़तेगढ़ साहिब में किया गया।
    इसमें भारत – भर से आई 10 राज्यों की टीमों ने अंडर-16,19 में हिस्सा लिया। अंडर-16 में सेठ हुक्म चंद एस. डी. पब्लिक स्कूल, न्यू प्रेम, जालन्धर के 07 खिलाड़ियों ( साहिल अरोड़ा, साहिल डोंगर, मुकेश, युवराज हीर, हर्ष भारद्वाज , निशान गिल, स्वयम गिल ) ने पंजाब टीम का नेतृत्व इस प्रतियोगिता में किया।
    स्पोर्ट्स विंग के इंचार्ज व पंजाब टीम मैनेजर विकास ने बताया की दूसरी रेडबॉल नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता में अंडर-16 में तीसरा स्थान हासिल किया। और आगामी अक्टूबर के पहले हफ्ते दुबई में होने वाली इंटरनेशनल दुबई-भारत रेडबॉल क्रिकेट सीरीज में स्कूल के 7 खिलाड़ियों ने इण्डिया कैम्प में अपनी जगह बनाई।
    स्कूल पहुँचने पर प्रिंसिपल अमिता खन्ना ने सभी खिलाड़ियों, पंजाब टीम मैनेजर विकास और कोच अभिषेक पूरी को विशेष रूप से सम्मानित किया अपने संबोधन में प्रिंसिपल अमिता खन्ना ने कहा कि स्कूल के खलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के साथ – साथ अब इंटरनेशनल प्रतियोगताओं में भी अपना, स्कूल ,माता पिता और भारत का नाम रोशन करेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here