एनडीए की प्रचंड जीत पर श्री भगवान परशुराम सेना ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई

    0
    197

    होशियारपुर। श्री भगवान परशुराम सेना की बैठक जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा 23 मई जिस प्रकार पूरे देश में एनडीए की प्रचंड जीत हुई उसके लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। आशुतोष ने कहा अब भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में सूपर पावर बनकर विश्व अपनी पहचान बनाएगा।
    आशुतोष शर्मा ने कहा भाजपा ने जिस प्रकार पिछली 2014 चुनावों से भी ज्यादा सीटें जीती है उसने साबित कर दिया कि पूरे देश में भाजपा का जनाधार बढ़ा है और लोगों का प्यार नरेंद्र मोदी को मिला है। पीएम नरेंद्र द्वारा लोग हितैषी योजनाओं के कारण कि लोगों ने उन्हें दोबारा चुना है। इसके अलावा देश को एक ऐसा नायक चाहिए था तांकि पड़ोसी देश भारत की तरफ आंख उठाकर न देख सके।
    आशुतोष शर्मा ने कहा कांग्रेस का हिंदू विरोधी चेहरा लोगों के सामने आने के बाद हिंदू राज्यों में कांग्रेस का सफाया हो गया। उन्होंने कहा कांग्रेस देश में मोदी का दुष्प्रचार करने की बजाए वो देशहित की नीतियों के बारे में बात करते तो शायद कहीं कांग्रेस की नैया पार कर सकते थे और अपनी साख बचा सकते थे। उन्होंने कहा कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक मोदी को बहुमत मिलता एनडीए की विजयगाथा को दर्शाता है। आशुतोष शर्मा ने कहा साधवी प्रज्ञा की जीत व कांग्रेस के दिग्गज नेता की हार दर्शाती है कि अगर कांग्रेस मोदी के दुष्प्रचार की बजाए बढिय़ा नीतियों पर काम करती तो उसका ये हर्ष न होता। उन्होंने कहा एनडीए की प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी को विश्व के तामाम बड़े देशों के नेताओं से बधाई संदेश आना दर्शाता है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का कितना गौरव बढ़ाया है।
    इस अवसर पर उनके साथ मुख्य सलाहकार केसी शर्मा, योगेश चौबे, अजय शर्मा, अश्वनी शर्मा, रोहित रावल, पवन शर्मा सलाहकार, मनदीप शर्मा, हरीश डोगरा, पंकज बेदी, अनमोल हांडा, रितनेश कुमार, रोहित सूरी, आकाशदीप, सुमित, सचिन, हनी तनेजा और मनोज शर्मा तथा अक्षय पराशर भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here