इंगलैंड से अमृतपाल का पार्थिव शरीर भारत मंगवाने हेतु परिजनों ने अविनाश खन्ना से की मुलाकात

    0
    201

    होशियारपुर (शाम शर्मा ) इंगलैंड में पढ़ाई कर रहे गांव पंडोरी अटवाल के छात्र अमृतपाल सिंह अटवाल का इंगलैंड में देहांत होने के चलते उसका पार्थिव शरीर भारत मंगवाने हेतु उसके परिजनों ने भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से मुलाकात की।
    खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि मृतक छात्र अमृतपाल के परिजनों द्वारा श्री खन्ना को दी गई जानकारी के अनुसार अमृतपाल सिंह इंगलैंड में पढ़ाई कर रहा था तथा उसका अचानक वहां देहांत हो गया। अमृतपाल का शव सिटी अस्पताल बिरमिंघम में रखा गया है। मृतक के परिजनों ने अमृतपाल का पार्थिव शरीर जल्द भारत मंगवाने हेतु श्री खन्ना से मदद की गुहार लगाई ताकि उसका अंतिम संस्कार उसके पैत्रिक गांव में हो सके।
    श्री खन्ना ने मृतक अमृतपाल के परिवार के साथ अपनी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें आश्वासन दिलाया कि जल्द ही अमृतपाल का पार्थिव शरीर भारत पहुंचेगा ताकि उसके परिवारजन उसके अंतिम दर्शन कर सकें तथा उसका संस्कार उसकी जन्मभूमि पर हो। श्री खन्ना इस संबंधी विदेश मंत्री श्री सुभ्रमण्यम जयशंकर जी को पत्र लिखकर अमृतपाल सिंह अटवाल का पार्थिव शरीर इंगलैंड से भारत मंगवाने के की मांग की है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here