अगर वोटर ही होंगे परेशान तो कैसे देंगे आपको मतदान ?

    0
    141

    होशियारपुर। अगर वोटर ही होंगे परेशान तो कैसे देंगे आपको मतदान ? यह बात बिलकुल यहां सही बैठती है जब होशियारपुर के रौशन ग्राउंड में जिला भाजपा ने बड़ी रैली का आयोजन किया । जिसको देश के प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी ने संबोधन किया । इसके चलते शहर के लोगों को इतना परेशान किया कि वह प्रधानमंत्री के आने के नाम से ही दुखी होने लगे I आज तो बाहर काम से गए हुए लोगों को अपने घरों तक पहुंचने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा I कुछ लोगों को उनके घरों में ही मानो नजरबंद कर दिया गया । नरिंदर मोदी का गाडिय़ों का काफिला पुलिस लाइन से माल रोड़ से होता हुआ भंगी चो के साथ-साथ रौशन ग्राउंड पहुंचना था । बात करे माल रोड़ के दुकानदारों की दो दिन से उनकी दुकानों का बाहर उनके वाहन ही खड़े करने की मनाही थी । दुकानों के बाहर ग्राहकों को खड़े नहीं होने दिया जा रहा था । लोगों का सडक़ों पर निकलना तो दूर उनकों उनके घरों से निकलना भी भारी कर दिया था । माल रोड़ पर तो पुलिसकर्मी इस तरह दुकानें बंद करवा रहे थे मानो शहर में कर्फ्यू लगा हो । शहर वासी
    इतने परेशान थे कि लोग अपने घरों व दुकानों के बाहर अपने ही वाहन नहीं खड़े कर सकते थे । शहर में मुख्य मार्गो को इस तरह रोका गया था कि जैसे लोगों को मोदी की रैली में न जाने दिया जाए ।
    जिस मार्ग से मोदी का काफ़िला गुजरना था उससे तो लोगों को घरों में कैद करके रखा गया हो दुकानों में ग्राहक तो दूर दुकानदारों ही घुसने नहीं दिया । जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया ने कहा था कि रैली 70000 के करीब कार्यकर्ता पहुंचेगें । रैली में लोगों की संख्या 10000 से नहीं बढ़ सकी । परेशानी के सबब में होशियारपुर के वोटर कह रहे थे तुमने हमारा रास्ता रोका , हम 19 मई को तुम्हरा विजय रथ रोकेंगे यानि वोट नहीं देगें। सूत्रों की माने तो मोदी की रैली में लोग केवल फिल्म एक्टर व गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याक्षी सन्नी दियोल को देखने आए थे ।
    अब देखने वाली बात यह है कि क्या होशियारपुर के वोटरों को परेशान करके भाजपा उम्मीदवार जीत के लिए वोट बटोर सकेंगे। यहां तक कि मोदी ने रैली में होशियारपुर के भाजपा उम्मीदवार सोमप्रकाश का जिक्र तक नहीं किया और न ही पूर्व सांसद विजय सांपला का नाम लिया ।
    देखना ये है कि क्या होशियारपुर के वोटर मोदी द्वारा दी गई परेशानी के चलते उनकी झोली में अपना कीमती वोट डालेगे। यह तो वक्त ही बताएगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here