रयात बाहरा में गर्व -द प्राइड समारोह दौरान 250 के करीब छात्रों को बांटे जॉब ऑफर लेटर

0
968

होशियारपुर। रयात बाहरा ग्रुप अपने कॉलेजों में शिक्षा हासिल कर रहे हर छात्र को नौकरी मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है उक्त विचार विचार रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने होशियारपुर कैंपस में आयोजित गर्व -द प्राइड समारोह दौरान कहे। उन्होंने बताया कि ग्रुप ने सेशन 2022 -23 दौरान 2000 के करीब छात्रों की देश विदेश की बड़ी कंपनियों में प्लेसमेंट करवा चुका है।

– रयात बाहरा ग्रुप अपने कॉलेजों में शिक्षा हासिल कर रहे हर छात्र को नौकरी मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है – चेयरमैन बाहरा

उसी लड़ी में होशियारपुर कैंपस में 250 के करीब छात्रों को जॉब ऑफर लेटर दिए गए हैं। उन्होंने विभिन्न कंपनियों में अच्छे वार्षिक पैकेज पर चुने गए छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। चेयरमैन बाहरा ने इस सफलता के लिए ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल की सराहना की और बधाई दी।
समारोह के शुरुआत में कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने समारोह में उपसिथत उन छात्रों और उनके माता-पिता का स्वागत किया। उन्होंने होशियारपुर कैंपस में ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल की टीम द्वारा छात्रों की प्लसमेंट किये जा रहे प्रयत्नों की सराहना की। समारोह दौरान 2022 -23 में अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके 250 के करीब छात्रों को जॉब ऑफर लेटर दिए गए। समारोह में अपने बच्चों के साथ आये उनके माता-पिता ने रयात बाहरा ग्रुप की सराहना की ।

अंत में संयुक्त कैंपस डायरेक्टर डॉ एचएस धामी ने छात्रों व् उनके माता-पिता का समारोह में आने पर धन्यवाद किया और भविष्य में छात्रों की प्लेसमेंट के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। इस मौके संयुक्त कैंपस डायरेक्टर डॉ हरिंदर गिल , डॉ वीके शर्मा , डॉ मीनाक्षी चाँद , डॉ ज्योत्स्ना , डॉ कुलदीप वालिया , हरिंदर जस्वाल , गुरप्रीत बेदी और कुलदीप राणा के अलावा समस्त कैंपस स्टाफ उपसिथत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here